बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नाक से खून बहने की शिकायत पर युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, एक्सरे में जबड़े में फंसी मिली गोली

मुजफ्फरपुर में दोस्तों के साथ खाने-पीने के दौरान गलती से गोली चल गई, जिसमें एक युवक जख्मी हो गया. पुलिस जांच कर रही है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 6 hours ago

firing in Muzaffarpur
युवक को गोली लगी. (ETV Bharat)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक युवक को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने पूछा कैसे जख्म हुआ तो जख्मी युवक ने बताया कि बाइक से आ रहा था, तभी एक युवक ने रोका और नाक में ऐसा किया कि खून निकलने लगा. डॉक्टर ने एक्सरे किया तो उनके होश उड़ गये. युवक के जबड़ा के ऊपर गोली फंसा था. फौरन पुलिस को सूचना दी गयी. पुलिस ने जांच की तो पता चला कि ये लोग कहीं पार्टी कर रहे थे, तभी गोली चल गयी और वो जख्मी हो गया.

पारु की है घटनाः जख्मी युवक का नाम विनय कुमार है. पारु थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर लगमा गांव का रहने वाला है. उसे, उसके दोस्तों ने निजी अस्पताल मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया था, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने पारु थानेदार को जांच करने का निर्देश दिया. परिजनों के द्वारा गोली लगने की घटना या किसी तरह की घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई थी, जो मामला को संदेह के घेरे में खड़ा कर रहा था.

खून से सना शर्ट बरामदः पारु थाना पुलिस की टीम एसडीपीओ के द्वारा बताए गए जगह पर पहुंची. वहां खून के निशान मिले. इसके बाद पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की. पता चला कि पारु थाना क्षेत्र में ही यह घटना घटी. आपसी दोस्ती-यारी में खाने-पीने के दौरान इस तरह की घटना हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने विनय के दोस्त के घर पर छापेमारी की तो वहांं से खून से सना हुआ शर्ट बरामद हुआ.

जख्मी युवक के दोस्त फरार: विनय के परिजनों से जब पूछताछ की गयी तो यह बाते सामने आई कि विनय अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने गया था. उसी क्रम में ऐसा हुआ है. विनय के ससुर के द्वारा यह बहाना बनाया गया था कि वह राशन का सामान लाने गया था, उसी क्रम में किसी अपराधी ने ऐसा किया है. गोलीबारी की घटना की जांच में मामले का खुलासा होते ही गोली से घायल युवक का साथी घर छोड़कर फरार हो गये हैं. पुलिस की टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

"गोली लगने की सूचना सुबह में प्राप्त हुई थी. तहकीकात के क्रम में कई बातें सामने आई, लेकिन सच्चाई कुछ और थी. घायल युवक तथा उसके ससुराल वालों के द्वारा मनगढंत बातें बताई गई थी. जांच में यह बात सामने आया है कि पार्टी के दौरान यह घटना घटित हुई है. घायल युवक के दोस्त के घर से पुलिस ने खून से सना हुआ शर्ट बरामद किया गया है. घायल युवक के दोस्त फरार हैं. पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है."- कुमार चंदन, एसडीपीओ

इसे भी पढ़ेंःमुजफ्फरपुर में 10वीं के छात्र की हत्या, क्लासरूम में ही दोस्तों ने पीट-पीटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details