दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के इशारे पर दिल्ली के कार शोरूम में फायरिंग, 3 शूटरों की हुई पहचान - Firing in Delhi car showroom

Firing in Delhi Car Showroom: पश्चिमी दिल्ली के नारायणा इलाके के एक कार शोरूम में शुक्रवार रात फायरिंग की घटना सामने आई थी. इस वारदात के पीछे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का हाथ बताया जा रहा है, जो पुर्तगाल में है. पुलिस ने तीन शूटरों की पहचान की है जो हिमांशु भाऊ के गैंग से जुड़े बताए जा रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली: पश्चिम दिल्ली के नारायणा इलाके के एक कार शोरूम में शुक्रवार को ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. इस घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि शूटर शोरूम में घुसकर फायरिंग कर रहे हैं. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. गनीमत रही कि घटना में किसी को गोली नहीं लगी. वहीं, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इस गोलीबारी की घटना को हिमांशु भाऊ के इशारे पर अंजाम दिया गया है. जिसमें तीन बदमाशों ने आकर शोरूम के भीतर फायरिंग की. नारायणा फायरिंग के पीछे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का हाथ बताया जा रहा है.

पुर्तगाल में बैठा है गैंगस्टर हिमांशु भाऊ:हिमांशु भाऊ वर्तमान में पुर्तगाल में रह रहा है और उस पर दिल्ली पुलिस, हरियाणा पुलिस और NIA ने कई गंभीर मामलों में केस दर्ज किए हैं. इंटरपोल ने भी हिमांशु भाऊ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है. पुलिस ने इस मामले में शामिल तीन शूटरों की पहचान कर ली है. जानकारी के अनुसार, ये शूटर हरियाणा के रहने वाले हैं और हिमांशु भाऊ गैंग से जुड़े हैं. पुलिस सूत्रों की मांने तो पुलिस की कई टीम के अलावा पुलिस की स्पेशलाइज्ड यूनिट भी इस वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को पकड़ने के लिए लगी हुई है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली: क्राइम ब्रांच ने हरियाणा एसटीएफ के साथ सोनीपत में हिमांशु भाऊ गैंग के तीन शूटर को किया ढेर

आरोपियों के जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही पुलिस:पुलिस का दावा है कि जल्द ही यह तीनों बदमाश पुलिस की पकड़ में होंगे. इससे पहले वेस्ट जिले के अलग-अलग इलाके में हुई इस तरह की घटना में फिरौती की बात सामने आई थी और नारायण में हुई फायरिंग में फिरौती की बात सामने आ रही है. हालांकि, पुलिस इसे जांच का हिस्सा बता रही लेकिन कहीं ना कहीं पिछले कुछ महीने में जिस तरह से हिमांशु भाऊ गैंग ने वेस्ट जिले को अपना नया अड्डा बनाया है वह पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है.

यह भी पढ़ें-कुख्यात गैंगस्टर हिमांशु भाऊ का भाई विक्की रोहतक से गिरफ्तार, स्पेशल सेल ने दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details