राजस्थान

rajasthan

पुरानी रंजिश में सलमान खान के हाथ में लगी गोली, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हुए फरार - Firing In Dholpur

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 27, 2024, 7:07 PM IST

Washing Station Firing Case, धौलपुर में वाशिंग स्टेशन पर फायरिंग का मामला सामने आया है. इस हमले में वाशिंग स्टेशन संचालक सलमान खान के हाथ में गोली लग गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Washing Station Firing Case
पुरानी रंजिश में फायरिंग का मामला (ETV BHARAT Dholpur)

पुरानी रंजिश में सलमान खान के हाथ में लगी गोली (ETV BHARAT Dholpur)

धौलपुर.निहालगंज थाना क्षेत्र में शहर से गुजर रहे आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुरानी रंजिश को लेकर वाशिंग स्टेशन पर करीब 12 बाइक सवार आरोपियों ने धावा बोल दिया. पहले आरोपियों ने लाठी डंडों से हमला किया और फिर फायरिंग कर दी. फायरिंग से मौके पर अफरा-तफरी मच गई. साथ ही गोली चलने की आवाज से लोगों में दहशत फैल गई. वहीं, हमलावर फायरिंग के बाद मौके से फरार हो गए. इस हमले में वाशिंग स्टेशन संचालक के हाथ में गोली लगने से वो जख्मी हो गया.

वाशिंग स्टेशन संचालक सलमान खान ने बताया कि सोमवार को दोपहर के समय वो अपने प्रतिष्ठान पर बैठा था. वर्कर वाहनों की धुलाई का काम कर रहे थे. इसी दौरान करीब 12 लोग बाइकों पर सवार होकर आए और देखते ही देखते आरोपियों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. साथ फायरिंग करने लगे. आरोपियों द्वारा की गई इस फायरिंग में एक गोली उनके हाथ में आ लगी. करीब 20 मिनट तक उपद्रव मचाने के बाद आरोपी हवा में फायरिंग करते हुए घटनास्थल से फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें -सलमान खान के घर फायरिंग मामला : गिरफ्तार पांचवां आरोपी का नागौर से कनेक्शन, सामने आए चौंकाने वाले खुलासे - SALMAN KHAN HOUSE FIRING CASE

घटना की सूचना निहालगंज थाना पुलिस को दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. शहर में चारों तरफ पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई, लेकिन हमलावरों का सुराग नहीं लग सका है. वाशिंग स्टेशन संचालक सलमान खान ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. मामले की जांच कर रहे उपनिरीक्षक गंभीर सिंह ने बताया कि दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हुआ था. झगड़े के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग की. उन्होंने बताया कि हमला करने पहुंचे आरोपियों ने वाशिंग स्टेशन पर भी फायरिंग की. मौके से पुलिस ने कारतूस और खोके बरामद किए हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें -पुलिस टीम पर फायरिंग करने का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी - Accused Of Firing On Police Caught

10 दिन पूर्व हुआ था विवाद :वाशिंग स्टेशन संचालक सलमान खान और हमलावरों में करीब 10 दिन पूर्व विवाद हुआ था. तत्कालीन समय पर दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई थी. बताया जा रहा है कि हमलावर पक्ष के लोग फोर व्हीलर गाड़ी की धुलाई कराने आए थे. इसे लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था. तत्कालीन समय पर स्थानीय लोगों ने झगड़े को शांत करा दिया था. पूर्व के झगड़े को लेकर हमलावर सोमवार दोपहर को लामबंद होकर पहुंचे थे. बदला लेने की नीयत से आरोपियों ने हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details