उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पति-पत्नी के बीच 'वो' की एंट्री, पति ने ससुराल पहुंच की 20 राउंड फायरिंग, जमकर पथराव

मेरठ में ताबड़तोड़ फायरिंग से मची खलबली, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
मेरठ में ताबड़तोड़ फायरिंग और पथराव (Etv Bharat)

मेरठ: जिले के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के मदीना कॉलोनी में गुरुवार की देर रात ताबड़तोड़ फायरिंग से हड़कंप मच गया. पति, पत्नी के बीच विवाद के कारण पति ने ससुराल में पहुंच ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. परिजनों ने बताया कि दूसरी महिला से संबंधों के चलते पति-पत्नी में झगड़ा चल रहा है. इसकी वजह से पत्नी मायके में रहती है. पति ने यहां ससुराल आकर पत्नी के साथ मारपीट की और फायरिंग करके डराया. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर जांच के लिए पहुंची है. वहीं आरोपी फरार हो गए.

लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी शख्स ने बताया कि उसकी बहन पिछले डेढ़ साल से मायके में रहती है. बहन का पति श्याम नगर में रहता है. पति-पत्नी में पारिवारिक विवाद चल रहा है. उसने बताया कि जीजा किसी दूसरी महिला के संपर्क में हैं. इसी के कारण बहन मायके में आकर रह रही है.

इसे भी पढ़े-बहराइच में दुर्गा मूर्ति विसर्जन पर बवाल; फायरिंग में युवक की मौत, सीएम योगी बोले- माहौल बिगाड़ने वालों पर होगा एक्शन

युवक ने बताया कि गुरुवार की रात जीजा और उसके घरवाले आए. हमारे घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पहले 3 लोग आबिद, राशिद और आसिफ आए, उनके साथ उनकी मां भी थी. जीजा ने बहन के साथ मारपीट की. जब हम लोगों ने रोका तो बहन के ससुरालियों ने और भी लोगों को मौके पर बुला लिया. कई लोग सामने से आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.फायरिंग के साथ पथराव कर हमें जान से मारने की कोशिश भी करने लगे.

किसी ने पुलिस को बुला दिया. जब तक पुलिस आती आरोपी फायरिंग कर भाग गए. लगभग 20 राउंड फायरिंग की गई. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. आसपास के सीसीटीवी कैमरा भी चेक कर रही है. थाना प्रभारी सुभाष चन्द्र गौतम का कहना है, कि फायरिंग की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि पारिवारिक विवाद के चलते झगड़ा हुआ था. पति पत्नी का विवाद है. जांच की जा रही है. जांच में दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी.

यह भी पढ़े-बहन की सगाई में भाई कर रहा था हर्ष फायरिंग, गोली लगने से एक बच्चे की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details