बिहार

bihar

8 लोग जिंदा जल गये, सरकार पर बरसे मनोज झा, बोले-मुआवजे की राशि तुरंत करे घोषणा - Fire in Patna hotel

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Apr 25, 2024, 10:38 PM IST

Fire In Patna: पटना के पाल होटल में लगी आग से 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं करीब 50 लोगों को फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला. पूरे घटना को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने चिंता जताई है और सरकार से कार्यवाही की मांग की है. सरकार को मुआवजे की राशि तुरंत दी जानी चाहिए. सरकार में बैठे लोगों ने घटना के प्रति संवेदनशीलता नहीं दिखाई है.

मनोज झा
मनोज झा

पटना के होटल में आग

पटना: राजधानी पटना के होटल में भीषण आगलगी और आग लगने से 8 लोग जिंदा जलकर मौत हो गई पूरे घटना को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने चिंता जताई है और सरकार से कार्रवाई की मांग की है. लोकसभा चुनाव के शोर के बीच राजधानी पटना में 8 बेगुनाह की मौत हो गई. राजधानी पटना के निजी होटल में भीषण आग लगी आग को बुझाने में प्रशासन को घंटे मशक्कत करनी पड़ी.

8 लोगों की मौत पर मनोज झा सरकार पर बिफरे:राष्ट्रीय जनता दल नेता और राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि यह सिर्फ कुछ लोगों की मौत नहीं है. घटना को संख्या से नहीं देखा जाना चाहिए. सवाल यह उठता है कि किन परिस्थितियों में पटना में होटल संचालित हो रहे हैं. वहां सुरक्षा के क्या इंतजाम आते हैं. सरकार को इन सब चीजों को गंभीरता पूर्वक देखना चाहिए और जिन लोगों की मौत हुई है. उन्होंने कहा कि कि सरकारी अमला घटना को लेकर गंभीर नहीं दिखा और बेबस लाचार लोग अब भी सरकार की ओर देख रहे हैं.

"अगलगी में मारे गये परिवारों को जरूरी मदद के साथ-साथ मुआवजे की राशि तुरंत दी जानी चाहिए. सरकार में बैठे लोगों ने घटना के प्रति संवेदनशीलता नहीं दिखाई है. पटना के होटल में सेफ्टी फीचर को लेकर सवाल उठ रहे हैं और सरकार कटघरे में है."-मनोज झा, राज्यसभा सांसद

सरकार अबतक चुप है: उन्होंने कहा कि राजधानी में इतनी बड़ी घटना हो गई है और सरकार अबतक चुप बैठी है. मनोज झा ने कहा कि अगलगी में मारे गये परिवारों को जरूरी मदद के साथ-साथ मुआवजे की राशि तुरंत दी जानी चाहिए. सरकार में बैठे लोगों ने घटना के प्रति संवेदनशीलता नहीं दिखाई है. पटना के होटल में सेफ्टी फीचर को लेकर सवाल उठ रहे हैं और सरकार कटघरे में है. राष्ट्रीय जनता दल ने 8 लोगों की मौत पर चिंता जताई है और सरकार पर लापरवाही के आरोप लगाई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details