झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

रांची में यात्री बस में आग, लोगों में मचा हड़कंप

रांची में यात्री बस में आग लग गयी. ये घटना ओरमांझी थाना क्षेत्र में हुई है. पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

fire caught at passenger bus in Ranchi
रांची में बस में आग (Etv Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 20, 2024, 7:27 PM IST

Updated : Oct 20, 2024, 7:38 PM IST

रांचीः जिला के ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित एक यात्री बस में भीषण आग लग गई है. मौके पर मौजूद पुलिस के जवानों और स्थानीय लोगों ने सभी यात्रियों को समय रहते बस से उतार लिया है. काफी मशक्कत के बाद बस में लगी आग पर काबू पाया गया. बस के सभी यात्री भी सुरक्षित हैं.

बस में अचानक लगी आग

रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा के पास शानू नामक बस में अचानक लगी आग से यात्रियों में अफरातफरी मच गई. रविवार की देर शाम बस में लगी आग लगने की सूचना मिलने के बाद आननफानन में ओरमांझी थानेदार अनिल तिवारी मौके पर पहुंचे. पुलिस जवानों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगे. एक घंटे की मश्क्कत के बाद आखिरकार आग पर काबू पा लिया गया.

रांची में यात्री बस में आग (ETV Bharat)

बस जलकर खाक

बस में आग इतनी भयानक तरीके से लगी थी की देखते ही देखते पूरी बस आग के गोले में तब्दील हो गई. ड्राइवर और खलासी ने सूझ-बूझ का परिचय देते हुए अपनी जान तो बचाई ही साथ ही अन्य यात्रियों को भी समय रहते बस से सुरक्षित उतार लिया. इसके बाद पूरी बस धधकती आग के गोले में तब्दील हो गयी. अगर समय रहते बस से यात्री नही उतरते तो जानो माल का बड़ा नुकसान हो सकता था.

शार्ट शर्किट से आग

प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि बस में आग शार्ट शर्किट से लगी थी. आग लगने के बाद बस के ड्राइवर ने सूझ-बूझ दिखाते हुए बस को सड़क के किनारे लगा दिया और सभी यात्रियों को सुरक्षित नीचे उतारा लिया, इसकी वजह से इतनी बड़ी आग की घटना में भी किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ.

इसे भी पढे़ं- बासुकीनाथ मेन मार्केट में लगी भीषण आग, दर्जनों दुकानें जलकर हुईं राख

इसे भी पढे़ं- रांची के सुखदेवनगर सब्जी मंडी में लगी आग, मची अफरा तफरी

इसे भी पढे़ं- रांची में मोबाइल टावर में लगी आग, मची अफरा-तफरी

Last Updated : Oct 20, 2024, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details