छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बारदाना फैक्ट्री में भीषण आग, कुछ ही मिनटों में फैक्ट्री से ऊंची दिखने लगी लपटें - Fire Broke Out Bilaspur

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 1 hours ago

Bilaspur Fire बिलासपुर में बारदाना फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग पूरी फैक्ट्री में फैल गई. आग से पूरी फैक्ट्री जलकर खाक हो गई है. फैक्ट्री में आग लगने से लाखों रुपयों के नुकसान की आशंका है. Huge fire in sack factory

Bilaspur Fire
बारदाने की फैक्ट्री में आग (ETV Bharat Chhattisgarh)

बिलासपुर:तोरवा थाना क्षेत्र के बारदाना फैक्ट्री में देर रात भीषण आग लग गई. आग की लपटें इतनी तेज थी कि जिसने भी देखा वह दहशत में आ गया. देखने वालों ने बताया कि कुछ ही मिनटों में आग काफी तेजी से फैली और पूरी फैक्ट्री को अपनी चपेट में ले लिया.

बारदाना फैक्ट्री में भीषण आग:जिस बारदाना फैक्ट्री में आग लगी, वह लालखदान में मौजूद है. फैक्ट्री में अचानक आग की लपटें दिखने के बाद लोगों ने तुरंत फैक्ट्री मालिक, पुलिस और फायर ब्रिगेड को फोन किया. जब तक पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंचती, उससे पहले ही आग पूरी फैक्ट्री में फैल गई. मौके पर काफी भीड़ लग गई. लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग बेकाबू हो चुकी थी.

बारदाना फैक्ट्री में आग (ETV Bharat Chhattisgarh)

बारदाना फैक्ट्री में लगी आग पर कई घंटे बाद पाया काबू: कुछ देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. आग बुझाने का काम शुरू किया गया. सुरक्षा के मद्देनजर फैक्ट्री के पास मौजूद आसपास के इलाके में रहने वाले लोगों को सुरक्षित जगह पर भेजा गया. आग की तीव्रता को देखते हुए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई. कई घंटों की मशक्कत के बाद देर रात बारदाना फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया गया.

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका: बारदाना फैक्ट्री में आग लगने का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है. पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम इसका पता लगाने में जुटी है. शुरुआती जानकारी में शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण सामने आ रहा है. जांच जारी है.

सोने चांदी के आभूषण बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग, ज्वेलरी तराशने वाली मशीनें जलकर खाक, 3 कारीगरों का रेस्क्यू - Fire in Durg
चुनागोटा वाटरफॉल है छिपा हुआ खजाना, देखना है इसकी खूबसूरती तो मत कीजिए इंतजार - Chunagota Waterfalls of Rajnandgaon
जांजगीर चांपा में आकाशीय बिजली का कहर, एक बच्चे की मौत, 8 लोग घायल - Lightning wreaks havoc
Last Updated : 1 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details