बिहार

bihar

पटना में मोबिल स्टोर में भीषण आग, लगाई गईं फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाड़ियां

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 4, 2024, 7:03 AM IST

Fire Broke Out In Patna: पटना में आग लगने की घटना सामने आई है. बाईपास थाना क्षेत्र के एक मोबिल डिपो में अचानक भीषण आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में हड़कम मच गया. आग बुझाने के लिए दर्जनों फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में मोबिल स्टोर में आग

पटना: राजधानी पटना के बाईपास थाना क्षेत्र के शिक्षक कॉलोनी स्तिथ मोबिल स्टोर में आग लग गई, जिससे आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरे गोदाम को अपनी आगोश में ले लिया. आग लगने की सूचना मिलते ही पूरे इलाके के लोग वहां जमा हो गए और घटना की जानकारी बाईपास थाना के साथ-साथ फायर ब्रिगेड की गाड़ी को दी गई, जहां सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दर्जनों गाडियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में जुट गई.

पटना में मोबिल स्टोर में आग

मोबिल स्टोर में भीषण आग: बता दें कि इस डिपो में जले और पुराने मोबिल को ड्राम में एकत्रित करके रिसाइकिल किया जाता था, जहां अचानक लगी आग ने भीषण रूप ले लिया. इस आग की लपटों को देखने के बाद आसपास के लोग अपना घर छोड़ कर बाहर भागने लगे, वहीं स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर लोगों को आग की लपटों से दूर किया और मामले की जांच में जुट गई है. आग लगने का कारण अबतक स्प्ष्ट नही हुआ है, लेकिन इस अगलगी में लाखों रुपये का नुकसान है.

पटना में मोबिल स्टोर में आग

मौके पर पहुंची दो दर्जन अग्निशमन की गाडियां:घटना की जानकारी होते ही पटना सिटी, फुलवारी शरीफ, कंकड़बाग, दानापुर, लोदीपुर, सचिवालय थाना के फायर ब्रिगेड की लगभग दो दर्जन गाड़ियां आग पर काबू पाने पहुंच गई. आग की लपटें काफी तेज थी, जिसकी वजह से आसपास के लोग इसके पास जाकर इसे बुझाने की कोशिश भी नहीं कर रहे थे. हालांकि लोगों ने अपने घरों सुरक्षित करने के लिए पाइप लगाकर पानी फेंकना शुरू कर दिया.

पढ़ें-पटना के उद्योग भवन में लगी आग, काबू पाने के लिए लैडर को भी मंगवाना पड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details