दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पार्किंग को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों में मारपीट, पुलिस ने तीन को भेजा जेल - fight between two over parking

Fight between two over parking: नोएडा में पार्किंग को लेकर विवाद के बाद दो पक्षों में मारपीट हुई. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को जेल भेजा है. पढ़ें पूरी खबर..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 7, 2024, 10:11 PM IST

fight between two over parking
fight between two over parking

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में लगातार पार्किंग को लेकर विवाद सामने आ रहे हैं. इस तरह का एक मामला नोएडा के सेक्टर 74 स्थित एक सोसाइटी में रविवार को सामने आया. यहां कार पार्किंग को लेकर दो पक्षों में जमकर कहासुनी और मारपीट हुई, जिसमें एक युवक घायल हो गया. सूचना मिलने के बाद थाना सेक्टर 113 की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दरअसल, शनिवार देर रात को सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी निवासी अजय ने अपनी कार को सोसाइटी के ही आनंद और नीरज की पार्किंग की जगह पर खड़ा के चले गए. इसके बाद रविवार सुबह करीब चार बजे नीरज और आनंद बाहर से वापस आए तो उन्होंने देखा कि उनकी कार पॉर्किंग की जगह पर किसी और ने गाड़ी कर दी है, जिस पर उन्होंने गार्ड से इसे हटवाने को कहा.

इसके बाद अजय मौके पर आया और दोनों पक्षों में पहले कहासुनी और फिर मारपीट हुई. गार्ड और सोसाइटी के लोगों ने बीच बचाव करके दोनों पक्षों को अलग किया. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आनंद, नीरज और अजय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में गैंबलिंग रैकेट का भंडाफोड़, सभी जुआरी गिरफ्तार

डिलीवरी बॉय पर चाकू से हमला: वहीं, एक अन्य मामले में डिलीवरी करने आए युवक को चाकू मारकर एक व्यक्ति ने चाकू मारकर घायल कर दिया. दरअसल पुलिस को दी शिकायत में सोरखा निवासी आशीष कुमार ने बताया कि वह कंपनी में डिलिवरी ब्वॉय का काम करता है. बीते दिनों वह सेक्टर-77 स्थित अंतरिक्ष फॉरेस्ट टॉवर निवासी शोभित सोनी के ऑर्डर की डिलीवरी करने गए थे.

लोकेशन पर पहुंचने के बाद उसने शोभित को कॉल किया, लेकिन काफी देर तक वह नहीं आया. 15 मिनट बाद फिर फोन करने पर शोभित ने आने की बात कही पर वह नहीं आया. जब आशीष ने फिर कॉल किया तो शोभित नाराज हो गया और नीचे आकर उसके सीने में चाकू मार दिया. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें-नोएडा के रेस्टोरेंट में परोसी जा रही अवैध शराब, 4 लोग गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details