छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में महिला चोर गैंग एक्टिव, बोरे से करती चटपट चोरियां, हो जाएं सावधान

धमतरी में महिला चोर गैंग एक्टिव है. आधी रात को ये महिलाएं शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देती है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

DHAMTARI WOMEN THIEVES
धमतरी में महिला चोर गैंग (ETV BHARAT)

धमतरी: धमतरी में महिला चोर गैंग का खुलासा हुआ है. ये चोर गैंग आधी रात को सूने घरों और निर्माणाधीन मकान को टारगेट करती हैं. शातिर चोर गिरोह की ये चोरनी महिलाएं बोरे के साथ चोरी करने आती हैं. उसके बाद बोरे में माल भरकर चंपत हो जाती है. इस चोर गैंग में पांच से छह महिलाएं हैं. चोरनी गैंग की वारदातों से शहर के लोग परेशान हैं. शहर में लगातार चोरी की वारदात बढ़ रही है.

चोरनी गैंग बोरे लेकर करती हैं चोरी: सोमवार को धमतरी के टाइल्स ठेकेदार ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकाय ते मुताबिक ठेकेदार ने बताया है कि महिला चोर गैंग की महिलाएं बोरे लेकर आती हैं और निर्माणाधीन मकानों को निशाना बनाती है. ऐसे मकानों में लगे महंगे सामानों को बोरे में भर लेती हैं. उसके बाद वह फरार हो जाती हैं. महिलाओं की संख्या 5 से 6 के करीब है.

धमतरी में बोले वाली चोरनी गैंग (ETV BHARAT)

फेस्टिव सीजन में सिर दर्द बनीं चोरनियां: धमतरी में त्यौहारी सीजन में ये महिलाएं पुलिस प्रशासन के लिए सिर दर्द साबित हो रहीं हैं. लोग त्यौहार और पर्व में बिजी हैं इस दौरान ये महिलाएं दुकानों और मकानों को निशाना बनाती हैं. सूने मकानों और दुकानों के ताले टूटने की शिकायत लगातार मिल रही है. पांच अक्टूबर की रात को गुजराती कॉलोनी के अंदर महिला चोरनियों ने ठेकेदार देवा साहू के कंस्ट्रक्शन साइट को निशाना बनाया. यहां संजय अग्रवाल के यहां वह काम करवा रहे हैं. महंगे मशीन और लोहे के प्लेट की चोरियां हुई है. जिसकी कीमत 60 से 70 हजार रुपये है.

बोरा लेकर चोरी करने वाली महिलाएं (ETV BHARAT)

एक सप्ताह में ये दूसरी बार चोरी हुई है. इस कॉलोनी में काम करने वाले अन्य ठेकेदारों के भी सामानों की चोरी हुई है. सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध महिलाओं को देखा गया है.: देवा साहू, ठेकेदार

गुजराती कालोनी में चोरी की शिकायत ठेकेदार के तरफ से दर्ज कराई गई है. सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं. कुछ महिलाएं सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहीं हैं. मामले की जांच की जा रही है: राजेश मरई, टीआई कोतवाली थाना

धमतरी वालों को फेस्टिव सीजन में ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है. महिला चोर गैंग की चोरनियां एक्टिव हैं. ऐसा न हो कि उनके इलाके में ये गैंग किसी बड़ी वारदात को अंजाम दे दे. पुलिस के पास अब शिकायत पहुंच गई है. ऐसे में यह भी उम्मीद की जा सकती है कि पुलिस जल्द ही इस गैंग का पर्दाफाश कर महिला चोर गैंग की महिलाओं को सलाखों के पीछे पहुंचा दे.

बिलासपुर में महिला चोर गैंग का पर्दाफाश, चोरी का तरीका सुनकर उड़ जाएंगे होश

जांजगीर चांपा के 5 घरों में लाखों की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी

बैंक लूटने के दौरान बजा अलार्म, डरकर डीवीआर ले उड़े चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details