दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: महिला मित्र ने काटी नस, अस्पताल मिलने पहुंचे युवक की सदमें से मौत

शाहदरा जिला के आनंद विहार में महिला मित्र ने काटी नस कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती अस्पताल मिलने पहुंचे युवक की सदमें से मौत

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 10 hours ago

महिला मित्र ने काटी हाथ की नस, अस्पताल पहुंचे युवक की सदमे में मौत
महिला मित्र ने काटी हाथ की नस, अस्पताल पहुंचे युवक की सदमे में मौत (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:शाहदरा के आनंद विहार इलाके के कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती महिला मित्र को देखने गए युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि युवक की महिला मित्र ने अपने हाथ की नस काट ली थी. लड़की ने जख्म का वीडियो भी युवक को व्हाट्सएप पर भेजा था. इसके बाद युवक लड़की को देखने अस्पताल पहुंचा जहां उसे देखकर वह चक्कर खाकर गिर गया. युवक को डॉक्टर के पास ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. युवक की पहचान 30 वर्षीय अरुण के तौर पर हुई है. वह कृष्णा नगर का रहने वाला था.

शाहदरा डीसीपी प्रशांत गौतम ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 3:34 बजे कैलाश अस्पताल से एक युवक के बेहोशी की हालत में भर्ती कराए जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही आनंद विहार थाना पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची. जहां डॉक्टर ने युवक को घोषित कर दिया. डीसीपी ने बताया कि उसकी पहचान अरुण के तौर पर हुई है. शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि जगतपुरी की रहने वाली एक लड़की ने अपने हाथ का नस काट लिया था. लड़की को कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

लड़की ने जख्म का वीडियो अपने दोस्त अरुण को व्हाट्सएप पर भेजा था. वीडियो देखते ही अरुण अपनी दोस्त को देखने के लिए अस्पताल पहुंचा. बताया जा रहा है कि लड़की की हालत देखकर वह वही बेहोश होकर गिर पड़ा. उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

डीसीपी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. युवक के शरीर पर किसी भी तरीके के चोट के निशान नहीं मिले हैं और ना ही उसके साथ मारपीट का कोई आरोप लगा है. डीसीपी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह का पता चल पाएगा.

ये भी पढ़ें :हत्या या आत्महत्या! पूर्व क्रिकेटर की मां की संदिग्ध मौत, पुलिस कर रही जांच -

ये भी पढ़ें :मुखर्जी नगर में UPSC छात्र की संदिग्ध मौत को लेकर प्रोटेस्ट, न्याय दिलाने की मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details