उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब के पैसे नहीं दिए तो पिता ने बेटी पर फेंका तेजाब, पत्नी पर हथौड़े से किया हमला

घटना के बाद आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 5 hours ago

मेरठ में शराब के लिए पति ने पत्नी बेटी पर किया हमला.
मेरठ में शराब के लिए पति ने पत्नी बेटी पर किया हमला. (Photo Credit; ETV Bharat)

मेरठ :लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी और बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया. आरोप है कि पति पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगता है. बुधवार देर रात पति ने फिर से शराब पीने के लिए पत्नी से पैसे मांगे. न देने पर अपनी बेटी पर तेजाब फेंक दिया. हालांकि बेटी बाल-बाल बच गई. जबकि पत्नी ने विरोध किया तो उस पर हथौड़े से हमला कर लिया. इस हमले में पत्नी घायल हो गई है. इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई, जिसके बाद पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है.

अहमदनगर की रहने वाली तबस्सुम ने बताया कि उसका पति आस मोहम्मद शराब पीने का आदी है. तबस्सुम का आरोप है कि उसका पति उससे शराब पीने के लिये आये दिन रुपए मांगता है. पति बृहस्पतिवार देर रात नशे में घर पहुंचा और शराब पीने के लिए उससे रुपए मांगने लगा. पीड़िता ने बताया कि जब उसने पति आस मोहम्मद को शराब पीने के लिए रुपए देने से इनकार कर दिय तो वह टॉयलेट में रखी तेजाब की बोतल उठा लाया और अपनी ही बेटी पर फेंक दिया. बेटी बाल-बाल बच गई. जब उसने पति का विरोध किया तो हथौड़े से उस पर हमला बोल दिया.

आरोपी के हमले में तबस्सुम के हाथ में चोट लगी है. पीडि़ता ने देर रात थाने पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी. तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी. थाना प्रभारी सुभाष चंद्र गौतम ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर कार्यवाही की जा रही है. पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें : मेरठ में युवक का अपहरण; घर से कार में उठाकर ले गए बदमाश, पैसों के लेन-देन की चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details