बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पत्नी के सामने अपनी ही सगी बेटी से करता था दुष्कर्म, दो साल बाद पीड़िता ने दिखायी हिम्मत

सारण में एक हैवान बाप ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. दो साल तक सबकुछ सहने के बाद आखिरकार सगी बेटी थाने पहुंची.

father raped his daughter
सारण में दुष्कर्म (ETV Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

छपरा:सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से एकशर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक हैवान पिता ने रिश्तों को शर्मसार किया है. दरअसल पिता के द्वारा दो साल तक अपनी ही सगी बेटी के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है.

दो सालों तक पिता ने अपनी बेटी का किया रेप: इस घटना में 2 वर्ष की बाद उसकी बेटी ने अपने पिता के खिलाफ थाना जाकर इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है. उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. यह पूरा मामला सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां हैवान पिता सालों तक अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा.

हिम्मत जुटाकर बेटी पहुंची थाने: पिता अपनी बेटी के साथ लगातार दुष्कर्म कर रहा था. इतना ही नहीं हैवान पिता अपनी पत्नी और घर के दूसरे सदस्यों को धमकाता भी था. बेटी किसी को कुछ बता नहीं पा रही थी, लेकिन दो साल तक सबकुछ बर्दाश्त करने के बाद आखिरकार उसके सब्र का बांध टूट पड़ा. बेटी ने किसी तरह से हिम्मत जुटाई और सीधे मुफस्सिल थाना पहुंच गई.

आरोपी पिता गिरफ्तार: दो सालों तक सबकुछ सहने के बाद आखिरकार गुरुवार को बेटी ने थाने में पिता के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. थाने में महिला अधिकारियों के सामने अपनी आप बीती सुनाते हुए बेटी फफक फफक कर रो पड़ी. उसकी बातें सुनकर महिला पुलिसकर्मियों के भी रोंगटे खड़े हो गए. मामले को लेकर केस दर्ज किया गया और पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

"दो साल तक पिता द्वारा बेटी का दुष्कर्म करने का मामला आया है. पीड़िता के बयान पर उसके पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है."- विशाल आनंद, इंस्पेक्टर, मुफस्सिल थाने

ये भी पढ़ें

Bagaha Crime : पत्नी की मौत हुई तो बेटी को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर भी नहीं छोड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details