छत्तीसगढ़

chhattisgarh

तीन बच्चों के पिता ने किया दुष्कर्म , बच्ची के साथ की गंदी हरकत - Dirty act with minor

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 11, 2024, 2:52 PM IST

Updated : Sep 11, 2024, 2:58 PM IST

Father of three children raped Minor बिलासपुर के मस्तूरी थाना क्षेत्र में 3 साल के बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है.आरोपी तीन बच्चों का पिता है.जिसे पुलिस ने अरेस्ट करके जेल भेजा है.Dirty act with minor

Father of three children raped Minor
तीन बच्चों का बाप बना हैवान (ETV Bharat Chhattisgarh)

बिलासपुर :मस्तूरी थाना क्षेत्र में 3 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है. बच्ची जिस मोहल्ले में रहती थी,वहीं के एक शख्स ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. आरोप है कि 35 वर्षीय आरोपी ने बच्ची को बिस्किट का लालच दिया.इसके बाद जब बच्ची बिस्किट लेने के लिए राजी हो गई, तो उसे अपने साथ सुनसान जगह पर ले गया.जहां आरोपी ने गंदी हरकत की.आरोपी ने थोड़ी देर के बाद बच्ची को उसके घर ले जाकर छोड़ दिया.

बच्ची ने किया खुलासा :घर पहुंचने के बाद जब बच्ची लगातार रोने लगी तो उसकी मां ने बच्ची से रोने का कारण पूछा.बच्ची के पास जितनी समझ थी उस समझ के मुताबिक उसने बताया कि वो मोहल्ले के अंकल उसे अपने साथ ले गए थे.बच्ची की मां को समझते देर नहीं लगी कि उनकी बेटी के साथ क्या हो सकता है.लिहाजा बच्ची की मां उसे लेकर थाने पहुंची और पुलिस को आपबीती बताई. जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म मामले में केस दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

''मस्तूरी क्षेत्र अंतर्गत क्षेत्र मे नाबालिक बच्ची के साथ किराना दुकान का संचालन करने वाले पड़ोसी ने बिस्किट खिलाने का लालच देकर बच्ची के प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ किया गया. डॉ ने मुलाहिजा रिपोर्ट में सेक्सुअल इंटरकोर्स के संबंध में डेफिनेट ओपिनियन नहीं दिया गया है. एफएसएल के लिए स्लाइड प्रिजर्व किया है.महिला विवेचक द्वारा विवेचना की जा रही है.'' -उदयन बेहर,सीएसपी

इस मामले का आरोपी खुद 3 लड़कियों का पिता है. मौजूदा समय में बच्ची की हालत ठीक है और वो अपने घर पर है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है. पुलिस के मुताबिक आरोपी को सख्त से सख्त सजा दिलाने की कोशिश की जाएगी.

सेक्स रैकेट पर कवर्धा पुलिस की कार्रवाई, तीन महिला और एक दलाल गिरफ्तार

Sex Racket Busted: कोरबा के रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 गिरफ्तार

जांजगीर चांपा में जिस्मफरोशी के जाल से ऐसे छुड़ाई गईं लड़कियां, सेक्स रैकेट के सरगना की तलाश

Last Updated : Sep 11, 2024, 2:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details