बिहार

bihar

प्रेमिका के सामने ही प्रेमी की हत्या, लड़की के पिता ने भरी पंचायत में चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 18, 2024, 7:12 AM IST

Gopalganj Murder: गोपालगंज में प्रेमिका के पिता ने प्रेमी को चाकू गोद कर मार डाला. आरोपी पिता ने इस घटना को भरी पंचायत में अंजाम दिया है. फिलहाल वह फरार है.

गोपालगंज में प्रेमी की हत्या
गोपालगंज में प्रेमी की हत्या

गोपालगंज:बिहार के गोपालगंज में बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. घटना जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र की है. आरोपी ने भरी पंचायत में प्रेमिका के सामने ही प्रेमी के पेट में चाकू गोद कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मृतक की उम्र 17 साल थी.

प्रेम प्रसंग में हत्या का मामला:घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि वह पटना में रह कर इंटर की तैयारी करता था. पिछले दो साल से उसका गांव की एक 16 वर्षीय लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों अक्सर फोन पर बात चीत करते थे. 10 दिन पहले वह शिवरात्रि में अपने घर आया था. सूत्रों की मानें तो रविवार की शाम दोनों घर से भाग कर कहीं जा रहे थे, तभी कुछ लोगों ने उन्हें पकड़ लिया.

प्रेमी से शादी करना चाहती थी लड़की: जिसके बाद लड़की को गांववालो उसके घर भेजने लगे, लेकिन वह लड़के के घर जाने की जिद पर अड़ गई. प्रेमिका अपने प्रेमी के घर स्थानीय लोगों के साथ पहुंच गई, जहां लोगों की भीड़ जुट गई. इसी बीच स्थानीय लोगों ने पंचायती की, जिसमें प्रेमिका का पिता भी पहुंचा. पंचायती हो ही रही थी तभी प्रेमिका के पिता ने चाकू निकाल कर उसके प्रेमी के पेट में गोद दिया.

प्रेमिका के पिता ने की प्रेमी की हत्या:चाकू के वार से किशोर जख्मी हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी के चंगुल से किसी तरह युवक को बचा कर उसे उसके घर भेज दिया और फिर पंचायती की जाने लगी. इस बीच आरोपी फरार हो गया. इधर घायल को इलाज के लिए हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

"मृतक गांव के ही एक लड़की से 2-3 साल से प्रेम करता था. दोनों शादी करना चाहते थे, इसलिए लड़की लड़का के घर आई. इस दौरान लड़की के पिता ने लड़की के आंखों के सामने उसके प्रेमी को चाकू गोद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई."- मुकेश सिंह, मृतक के चाचा

सूचना पर पहुंची पुलिस: सूचना पाकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. घटना के बाद प्रेमिका मौके पर ही बेहोश हो गई और उसको छोड़कर घर वाले भी फरार हो गए. हालांकि प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पर ही है. उसे आशंका है कि उसकी भी हत्या कर दी जाएगी.

"प्रेम प्रसंग में लड़के की लड़की के पिता ने चाकू गोदकर हत्या कर दी और अपना घर बंद कर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर आरोपी की छापामारी में जुट गई है."- किशोरी चौधरी, मीरगंज थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details