उत्तराखंड

uttarakhand

उधमसिंह नगर में प्रतिबंधित मास के साथ बाप-बेटे अरेस्ट, रुड़की में नशा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे - banned meat in Udham Singh Nagar

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 20, 2024, 3:43 PM IST

उधमसिंह नगर और हरिद्वार जिले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने बताया कि उधमसिंह नगर जिले प्रतिबंधित मास के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं हरिद्वार जिले के मंगलौर थाना क्षेत्र में पुलिस ने नशा तस्कर को पकड़ा है.

udham-singh-nagar
पुलिस की गिरफ्त में तीनों आरोपी. (Etv Bharat)

रुद्रपुर/रुड़की: उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में जहां पुलिस ने प्रतिबंधित मास के साथ बाप-बेटे को गिरफ्तार किया है, तो वहीं हरिद्वार जिले के रुड़की में स्मैक के साथ नशा तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ा है.

रुद्रपुर में बाप-बेटे गिरफ्तार: पुलिस ने बताया कि उधमसिंह नगर की गोवंश संरक्षण स्क्वायड टीम को सूचना मिली थी कि आईटीआई पुलिस थाना क्षेत्र के गुलड़िया गांव में स्थित एक घर में गौवंशीय पशु की हत्या कर मांस को ठिकाने लगाया जा रहा है. मामले की जानकारी मिलते ही गोवंश संरक्षण स्क्वायड टीम और आईटीआई थाना पुलिस की संयुक्त टीम ने घर में दबित दी तो वहां से टीम को 153 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद हुआ.

पुलिस ने मौके से ही दो लोगों को गिरफ्तार किया. हालांकि इस दौरान एक व्यक्ति मौके से भागन में कामयाब हो गया, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है. पुलिस को मौके से गोवंश को काटने वाले हथियार भी बरामद हुई है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना नाम सलमान हुसैन और लियाकत हुसैन बताया. दोनों रिश्ते में बाप-बेटा है.

आरोपियों ने बताया कि ईद के मौके पर उन्होंने अपने तीसरे साथी इस्तिखार निवासी ग्राम बांसखेड़ी थाना आईटीआई के साथ गोवंशिय पशु की हत्या की थी. आरोपियों के खिलाफ थाना आईटीआई में मुकदमा दर्ज किया गया है. जबकि फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम दबिश दे रही है.

रुड़की में नशा तस्कर गिरफ्तार: वहीं हरिद्वार जिले के मंगलौर थाना क्षेत्र में पुलिस ने नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस को करीब 9.20 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम शाबान उर्फ बाडू पुत्र अब्दुला उर्फ मसीता निवासी मोहल्ला सराय अजीज मंगलौर बताया है.

पढ़ें--

उत्तराखंड में जमीन खरीदने वाले बाहरी लोगों को भरना होगा घोषणा पत्र, बताना होगा उद्देश्य और क्राइम हिस्ट्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details