उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

टिकैत बोले-सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेनी चाहिए

UP NEWS BAGPAT: किसान नेता ने कहा कि ये समाज से जुड़ा मामला है, जेल में बंद आदमी, पता नहीं कब टपकवा दे.

Etv Bharat
किसान नेता राकेश टिकैत. (Photo Credit; ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

बागपत: किसान नेता राकेश टिकैत ने बागपत में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद पर कहा कि सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेनी चाहिए. ये समाज से जुड़ा हुआ मामला. हीरो को मंदिर जाकर माफी मांग लेनी चाहिए.

लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र करते हुए कहा कि जेल में बंद आदमी, पता नहीं कब टपकवा दे कुछ कहा नहीं जा सकता. हीरो अगर उनके मंदिर में जाकर माफी मांग ले और कहे कि भूल चूक हुई तो समाज का सम्मान भी रह जाएगा और मामला भी निपट जाएगा.

बागपत में मीडिया से बात करते किसान नेता राकेश टिकैत. (Video Credit; ETV Bharat)

साथ ही विश्नोई गैंग के खिलाफ कार्रवाई के सवाल पर बोले कि जो जेल में बंद है उसके खिलाफ और इससे ज्यादा क्या कार्रवाई होगी. बिश्नोई समाज के मंदिर जाकर सॉरी फील करें सलमान. बिश्नोई समाज पूरा उसके साथ खड़ा है. बिश्नोई समाज पशु और पर्यावरण का संरक्षण करता है.

दरअसल भाकियू अध्यक्ष और किसान नेता राकेश टिकैत शनिवार को बड़ौत पहुंचे थे. जहां उन्होंने सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद को लेकर बड़ा बयान दिया. बिश्नोई समाज हिरण सहित पर्यावरण और जानवरों का संरक्षण करता है. यही कारण है कि तमाम लोग उसके पीछे खड़े हैं. जब वो कह रहे हैं कि माफी मांग लें तो कहीं मंदिर में जाकर माफी मांग लेनी चाहिए और विवाद को निपटा लेना चाहिए.

ये भी पढ़ेंःफूलपुर उपचुनाव; कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुरेश चंद्र यादव की बगावत, बिना पार्टी टिकट कर दिया नामांकन

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details