बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मसौढ़ी में 680 लीटर देसी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, पटना में होनी थी डिलीवरी - Liquor Smugglers In Masaurhi

Excise Police In Masaurhi: पटना से सटे मसौढ़ी में लोकसभा चुनाव को लेकर एक्साइज विभाग इन दोनों अलर्ट मोड में है. पटना के ग्रामीण इलाकों में सभी जगह पर नाकेबंदी कर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है. इस दौरान एक्साइज पुलिस ने दो शराब तस्कर को 680 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 31, 2024, 2:29 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मसौढ़ी: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मद्य निषेध विभाग की ओर से जारी गाइडलाइन के अनुसार इन दिनों उत्पाद विभाग काफी सक्रिय हो चुकी है. खासकर जहां निर्वाचन विभाग की ओर से नाकाबंदी की गई है उस जगह पर सघन छापेमारी की जा रही है. ऐसे में रविवार की दोपहर मसौढ़ी प्रखंड के सुकठिया गांव से पटना हुंडई कार से 680 लीटर देसी शराब डिलीवरी करने जा रहे तस्कर को एक्साइज पुलिस ने धर दबोचा है.

दो तस्कर गिरफ्तार:इस छापेमारी के दौरान दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है. गिरफ्तार युवक का मसौढ़ी के दमडीचक का दीपक कुमार राज और सुरेंद्र कुमार है. ये मसौढ़ी से पटना देसी शराब को डिलीवर करते थे. एक्साइज सुपरिटेंडेंट संजय कुमार चौधरी ने बताया कि यह दोनों गिरफ्तार युवक में एक जहानाबाद का और मसौढ़ी का रहने वाला है जो मसौढ़ी के चपौर, सुकठीया जैसे गांव से देसी शराब ठेका पर बनवाता है.

"ये दोनों तस्कर ठेके पर देसी शराब बनवाते थे और उसे ब्लैडर में और पॉलिथीन में भरकर हुंडई कार से पटना डिलीवर करते थे. पटना में ये ज्यादातर पटना सिटी और जक्कनपुर थाना क्षेत्र में सप्लाई करता थे."-संजय कुमार चौधरी, एक्साइज, सुपरिटेंडेंट, मसौढ़ी

गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी: इसके पूरे गिरोह की तलाश में पुलिस जुट गई है और कहां-कहां यह सप्लाई किया करते थे इसकी भी जांच की जा रही है. गिरफ्तार युवक के निशानदेही पर विभिन्न जगहों पर छापेमारी भी चल रही है. मसौढ़ी प्रखंड के कई गांव से देसी शराब बनाकर पटना डिलीवरी की जाती है. ऐसे में गुप्त सूचना के आधार पर मिली खबर पर सत्यापन करते हुए मसौढ़ी के चपौर के रास्ते सुकठिया गांव में काले रंग की हुंडई कार से डिलीवर करने जा रहे दो युवकों को 680 लीटर देसी शराब के साथ पकड़ा गया है.

पढ़ें-Patna News: मसौढ़ी में 226 लीटर देसी और 38 बोतल विदेशी शराब नष्ट की गयी

ABOUT THE AUTHOR

...view details