दिल्ली

delhi

गाजियाबाद में CM पुष्कर धामी, मनोज तिवारी और मायावती की चुनावी रैली, झोकेंगे ताकत - Ghaziabad Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 21, 2024, 5:51 PM IST

Updated : Apr 21, 2024, 8:17 PM IST

उत्तर प्रदेश की 8 लोकसभा सीटों पर वोटिंग के बाद अब सभी राजनीतिक दल दूसरी सीटों पर चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं. इसी के तहत रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, सांसद मनोज तिवारी और बसपा सुप्रीमो मायावती गाजियाबाद में चुनाव प्रचार करेंगे.

गाजियाबाद में  चुनावी रैली
गाजियाबाद में चुनावी रैली

नई दिल्ली:गाजियाबाद में 26 अप्रैल को दूसरे चरण के तहत मतदान होना है. मतदान में सिर्फ पांच दिन बाकी है. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल जन समर्थन हासिल करने के लिए चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक रहे हैं. गाजियाबाद में आज कई चुनावी कार्यक्रम है. दरअसल गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में रहने वाली अधिकतर आबादी दिल्ली जाकर काम करती है. रविवार छुट्टी का दिन है. ऐसे में विभिन्न राजनीतिक पार्टियों ने आज बड़े नेताओं को चुनाव प्रचार में उतारा है.

जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती, भाजपा सांसद मनोज तिवारी, कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी आज गाजियाबाद में रहेंगे.

भाजपा के गाजियाबाद लोकसभा संयोजक अजय शर्मा के मुताबिक, रविवार को उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में व्यापारियों को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में व्यापारी शामिल होंगे. वहीं, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य का साहिबाबाद और लोनी विधानसभा में चुनावी कार्यक्रम है.

अजय शर्मा ने बताया कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी आज अतुल गर्गके पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र के खजूरी पार्क में मनोज तिवारी शाम 6:00 बजे पहुंचेंगे. खजूरी पार्क में वह स्थानीय लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी चुनाव प्रचार के लिए पहुंची. वो बसपा प्रत्याशी नंदकिशोर पुंडीर के पक्ष में कवि नगर रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित किया.

महानगर कांग्रेस कमेटी गाजियाबाद के अध्यक्ष विजय चौधरी ने बताया कि रविवार को राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी गाजियाबाद पहुंचेंगे. मालीवाडा चौक स्थित कांग्रेस पार्टी के चुनाव कार्यालय पर पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी रणनीति को लेकर बैठक करेंगे.

Last Updated : Apr 21, 2024, 8:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details