झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: राजनीति में चुनौतियां नहीं तो मजा भी नहीं- पूर्णिमा दास

जमशेदपुर पूर्वी सीट से भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा दास चुनाव प्रचार में जुट गयी हैं. पूर्णिमा दास लोगों से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त कर रही हैं.

Election campaign of BJP candidate Purnima Das from Jamshedpur East seat in Jharkhand assembly elections 2024
भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा दास के साथ अन्य (Etv Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

जमशेदपुरः झारखंड विधानसभा चुनाव में जमशेदपुर पूर्वी चर्चा का विषय बना हुआ है. पहली बार चुनावी मैदान में उतरने वालीं भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा दास जन समर्थन जुटाने में लग गई हैं. पूर्णिमा दास ने कहा कि राजनीति में चुनौतियां नहीं तो मजा भी नहीं आता है. वहीं नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं पर कहा कि रास्ते के पत्थर हैं फूल में बदल जाएंगे.

जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र इन दिनों सुर्खियों में है. इस क्षेत्र के पूर्व विधायक सह वर्तमान में ओड़िशा के राज्यपाल रघुवर दास की बहु पूर्णिमा दास को भाजपा ने टिकट दिया है. जिसके बाद से प्रत्याशी का विरोध भी देखा जा रहा है. वहीं भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा दास क्षेत्र भ्रमण पर निकल चुकी हैं और लोगों का आशीर्वाद प्राप्त कर रही हैं. समाज के हर वर्ग से पूर्णिमा दास मिल रही हैं.

चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा दास का बयान (ETV Bharat)
अपने बड़ों के पैर छूकर आशीर्वाद प्राप्त करतीं भाजपा प्रत्याशी (ETV Bharat)

जिला के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के वरीय नेताओं से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया है. इस दौरान पूर्णिमा दास साकची स्थित सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी कार्यालय पहुंचीं और सिख समाज से समर्थन की मांग की. इसके अलावा पूर्णिमा दास ने बड़े-बुजुर्गों के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया.

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी (ETV Bharat)

ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा दास ने कहा कि मुझे माहौल सकारात्मक दिख रहा है और आगे भी सकारात्मक ही रहेगा, ये तो अपनी सोच पर निर्भर करता है. पूर्णिमा दास ने कहा कि महिला सशक्त है परिवार, बच्चे और समाज का उत्थान महिला से ही है और महिला का विकास होगा तभी राष्ट्र का विकास होगा. वहीं उन्हें टिकट मिलने पर क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर कहा कि रास्ते के पत्थर हैं आने वाले समय में सब फूल में बदल जाएंगे क्योंकि राजनीति में चुनौतियां नहीं तो मजा भी नहीं.

भाजपा प्रत्याशी पूर्णिमा दास का चुनाव प्रचार (ETV Bharat)

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: भाजपा ने रघुवर दास की बहू पूर्णिमा दास को बनाया उम्मीदवार, बधाई देने वालों की उमड़ी भीड़

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: जमशेदपुर पूर्वी में भाजपा प्रत्याशी का विरोध, कार्यकर्ताओं ने कहा- परिवारवाद नहीं चलेगा फिर निर्दलीय ही जीतेगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details