हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रोहित ठाकुर ने चेतन बरागटा पर जमकर साधा निशाना, कंगना रनौत से की तुलना

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने बीजेपी नेता चेतन बरागटा पर निशाना साधा. रोहित ठाकुर ने कहा बरागटा की बयानबाजी कंगना रनौत की जैसी लगती है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

रोहित ठाकुर ने चेतन बरागटा पर जमकर साधा निशाना
रोहित ठाकुर ने चेतन बरागटा पर जमकर साधा निशाना (ETV Bharat)

शिमला:हिमाचल में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली सरकार के कैबिनेट मंत्री रोहित ठाकुर ने एक बयान में मंडी की सांसद कंगना रनौत का जिक्र किया है. उन्होंने पूर्व बागवानी मंत्री नरेंद्र बरागटा के बेटे जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रहे चेतन बरागटा की बयानबाजी को लेकर कंगना रनौत से तुलना की है.

शिक्षा मंत्री ने भाजपा नेता चेतन बरागटा पर निशाना साधा. रोहित ठाकुर ने कहा, "चेतन बरागटा की बयानबाजी भी उन्हें कंगना रनौत की बयानबाजी जैसी लगती हैं. चेतन बरागटा की बयानबाजी को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. चेतन बरागटा का व्यक्तित्व कुंठित बन चुका है. वे तथ्यहीन बयानबाजी, अनाप-शनाप बोलना और मर्यादा से परे की बात करते हैं".

पति और पत्नी की लड़ाई को भी राजनीति से जोड़ेंगे:रोहित ठाकुर ने कहा कि चेतन बरागटा का इतिहास रहा है कि वे राजनीति के किसी भी स्तर तक जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे याद है कि हिमाचल में जब गुड़िया प्रकरण हुआ था, उस वक्त उनकी पार्टी के लोगों ने 2017 के विधानसभा चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने के लिए कोटखाई पुलिस थाना को जला दिया था. उस सोच के साथ पूरे प्रदेश में मुहिम चलाई गई थी.

रोहित ठाकुर ने कहा, "चेतन बरागटा कहीं पर बच्चों की आपसी लड़ाई झगड़ों की बाते करते हैं, कहीं पर स्थानीय लेबर की लड़ाई में कांग्रेस-बीजेपी से जोड़कर राजनीति रोटियां सेकने का प्रयास कर रहे हैं. आने वाले समय में चेतन बरागटा पति और पत्नी की लड़ाइयों को भी राजनीति से जोड़ेंगे".

दोनों राज्यों में होगी इंडिया गठबंधन की जीत:रोहित ठाकुर ने महाराष्ट्र और झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था. इस बार भी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और शिवसेना मिलकर जीत दर्ज करेगी. झारखंड में भी झारखंड मुक्ति मोर्चा के साथ एलायंस है और यहां पर भी इंडी गठबंधन का प्रदर्शन अच्छा रहेगा.

ये भी पढ़ें:देश को रोशन करने वाले हिमाचल में बिजली बोर्ड के 51 पद खत्म, कभी सरकार को आर्थिक मदद देने वाला बिजली बोर्ड क्यों झेल रहा घाटे का करंट ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details