राजस्थान

rajasthan

डंपर ने सावरियों से भरी पिकअप को मारी टक्कर, दो दर्जन लोग हुए गंभीर घायल - 2 dozen people injured in accident

डीडवाना से सीकर जाने वाले हाइवे पर एक डंपर ने सवारियों से भरी पिकअप को टक्कर मार दी. इस टक्कर से पिकअप में सवार करीब दो दर्जन सवारियां घायल हो गईं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 24, 2024, 3:36 PM IST

Published : May 24, 2024, 3:36 PM IST

2 dozen people injured in accident
सड़क दुर्घटना में दो दर्जन लोग घायल (ETV Bharat Deedwana)

डीडवाना. जिला मुख्यालय से सीकर जाने वाले हाइवे पर शुक्रवार तड़के पिकअप को तेज गति से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में पीकअप में सवार लगभग दो दर्जन सवारियां घायल हो गई. निजी वाहनों और 108 एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल इलाज के लिए लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार जारी है. वही पांच घायलों की गंभीर स्थिति देखते हुए सीकर रैफर किया गया. घायलों में 9 पुरुषों के साथ 7 महिलाएं और 5 बच्चे भी शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार गेनाना गांव के ग्रामीण सीकर के सांगलिया स्थित धूणी पर दर्शन कर शुक्रवार सुबह 4 बजे वापस गांव के लिए रवाना हुए थे. इसी दौरान सीकर रोड़ पर चोलूखा और मोडियावट गांव के पास डीडवाना की तरफ से तेज गति से आ रहे डंपर ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी. इससे पीकअप में सवार सावरियां उछल कर सड़क पर गिर गईं. सभी घायलों को डीडवाना के राजकीय बांगड़ जिला अस्पताल इलाज ले जाया गया.

पढ़ें:आधी रात को बाइक से जा रहे थे दो युवक, अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी, दोनों की मौत - Raod Accident In Sirohi

पुलिस के अनुसार इस सड़क दुर्घटना में पिकअप में सवार दो दर्जन सवारियां घायल हो गई. सभी घायलों को जिले के राजकीय बांगड जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. घायलों में से 5 की स्थिति गंभीर थी. इन्हें सीकर रैफर किया गया. बता दें कि घायलों में 5 बच्चे, 7 महिलाएं और 9 पुरुष शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details