हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ट्रक के गहरी खाई में गिरने से चालक की मौत, रात को हुए हादसे का दोपहर बाद चला पता - Sirmaur truck accident

Sirmaur truck accident: बीती रात सिरमौर एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई. हादसे बीती रात हुआ था, लेकिन हादसे की जानकारी आज दोपहरा बाद हुई, जब किसी ने झाड़ियों के बीच ट्रक को गिरे हुए देखा.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

खाई में गिरा ट्रक
खाई में गिरा ट्रक (ETV BHARAT)

सिरमौर: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला में ईंटों से लदे एक ट्रक के गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बीती रात को ये हादसा हुआ था, लेकिन इसकी जानकारी शुक्रवार दोपहर बाद मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

हादसा सदर पुलिस थाना नाहन के अंतर्गत नेशनल हाइवे-07 कालाअंब-पांवटा साहिब पर नाहन से कुछ किलोमीटर दूर जुड्डा के जोहड़ के समीप सामने आया है. यहां एक ट्रक रात के समय गहरी खाई जा गिरा. इसके चलते रात के समय किसी को भी इस हादसे का कुछ पता नहीं चल पाया. हाईवे पर इस क्षेत्र में हरा-भरा घना जंगल है और संभवत इसी कारण हादसे की किसी को जानकारी तक नहीं मिल पाई. दोपहर बाद किसी ने जब इस मामले की सूचना सदर पुलिस थाना को दी, तब रात को हुई इस दुर्घटना का पता चल पाया. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो पाया कि मौके पर एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है.

माना जा रहा है कि रात भर किसी को भी हादसे का पता नहीं चल पाने के कारण व्यक्ति ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. मृतक की पहचान ट्रक चालक कासमदीन (48) पुत्र उम्रदीन निवासी कुमड़ा गांव, डाकघर देवत, तहसील चौपाल, जिला शिमला के रूप में हुई है. संबंधित ट्रक कहां से आ रहा था और किस दिशा में जा रहा था, फिलहाल इसकी सही जानकारी सामने नहीं आ पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज नाहन भेज दिया है. उधर एएसपी सिरमौर योगेश रोल्टा ने बताया कि, 'मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.'

ये भी पढ़ें: चक्की खड्ड में डूबे पिता-पुत्र, बेटे को बचाने में गई जान...दोनों के शव बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details