दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में नौकरानी खाने में मिलाती थी यूरिन, सीसीटीवी फुटेज से खुला राज

गाजियाबाद में घरेलू सहायिका पर आरोप है कि उसने खाना बनाने में यूरिन का इस्तेमाल किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है..

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

Updated : 3 hours ago

घरेलू सहायिका ने खाना बनाने में यूरिन का किया इस्तेमाल
घरेलू सहायिका ने खाना बनाने में यूरिन का किया इस्तेमाल (ETV Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में घरेलू सहायिका द्वारा खाना बनाने में यूरिन (पेशाब) का इस्तेमाल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि इससे पीड़ित परिवार को स्वास्थ्य समस्याएं उत्पन्न हो गईं, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता ने तहरीर में बताया कि उनकी घरेलू सहायिका पिछले आठ वर्षों से उनके घर पर काम कर रही है.

घटना तब सामने आई जब पीड़िता ने इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग देखी. उसने यह भी बताया कि परिवार के सदस्य पिछले कुछ महीनों से लिवर की बीमारी से जूझ रहे हैं. उन्हें शक है कि घरेलू सहायिका लंबे समय से ऐसी हरकत कर रही थी. उसने कहा कि पुलिस इस मामले में तुरंत कार्रवाई करे और जल्द से जल्द न्याय दिलाने में मदद करे. घरेलू सहायिका भी गाजियाबाद की ही रहने वाली है.

आरोपी से पूछताछ शुरू:महिला की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना की जांच क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने की पुलिस कर रही है. पुलिस अधिकारी मुकेश कुमार के अनुसार, घटना के संबंध में दर्ज की गई शिकायत और उपलब्ध सबूतों के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. वहीं घटना की वीडियो के बाद लोग अब घरेलू सहायिकाओं के प्रति सतर्क हो गए हैं. मामले में आरोपी घरेलू सहायिका से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने कहा है कि पीड़िता और उनके परिवार कि स्वास्थ्य स्थिति को ध्यान में रखते हुए और जरूरत पड़ने पर मेडिकल जांच भी कराई जाएगी.

पहले भी हुई थी घटना: इससे पहले गाजियाबाद में जूस कॉर्नर के मालिक पर जूस में यूरिन मिलाकर बेचने का आरोप लगा था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था. साथ ही उसके नाबालिग साथी को भी हिरासत में लिया गया था. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो जांच के दौरान एक बोतल बरामद की गई थी, जिसमें कथित तौर पर पेशाब भरा हुआ था.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद में जूस में यूरिन मिलाकर पिला रहा था, एक बोतल यूरिन बरामद, लोगों ने जमकर पीटा

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details