दिल्ली

delhi

नोएडा में लोगों का शिकार बनाने वाले कुत्ते की पीट-पीट कर निर्मम हत्या - Dog Beaten To Death in Noida

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 12, 2024, 5:10 PM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी में एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां कुछ लोगों ने एक कुत्ते की पीट-पीट कर हत्या कर दी. उसके बाद उसके शव को एक बोरे में बांध कर नाले में फेंक दिया. इस मामले में कावेरी राणा ने पुलिस से शिकायत की है.

ncr news
कुत्ते की पीट-पीट कर हत्या (File photo)

कुत्ते की पीट-पीट कर हत्या मामला (ETV Bharat)

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के गौर अतुल्यम सोसाइटी में एक कुत्ते की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. लोगों ने उसके शव को एक बोरे में बांधकर नाले में फेंक दिया. इसके बाद एक सामाजिक कार्यकर्ता ने इस पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की है. साथ ही कुत्ते को मरने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

दरअसल, दादरी थाना क्षेत्र की गौर अतुल्यम सोसाइटी में एक पागल कुत्ते ने आतंक मचाया था. वह लगातार लोगों को अपना निशाना बना रहा था और अब तक लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोगों को वह काट कर घायल चुका था. इस कुत्ते से लोग इस कदर डरे थे कि बच्चे घरों में कैद रहने को मजबूर हो गए थे. प्राधिकरण से भी कई बार इसकी शिकायत की गई थी कि कुत्ते को पकड़ने के मामले में कार्रवाई करे, लेकिन शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं की गई थी.

कुत्ते की मौत मामले पर सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत:इसके बाद लोगों ने सोसाइटी में कुत्ते को पीट कर मार डाला. इसका वीडियो सामने आने के बाद पशु प्रेमी सामाजिक कार्यकर्ता कावेरी राणा ने इस पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की है. उन्होंने बताया कि कुत्ते की हत्या के बाद उसके शव को बोरे में बंद करके नाले में फेंक दिया था. शिकायत के बाद कुछ लोगों ने नाले में पड़े बोरे से कुत्ते को बाहर निकाल लिया.

कुत्ते की मौत पर दादरी पुलिस:कावेरी राणा ने कहा कि दादरी पुलिस से भी इस पूरे मामले की शिकायत दी है. उन्होंने कहा कि जो भी इसमें दोषी है उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से उन लोगों की जल्द से जल्द पहचान की जानी चाहिए. वहीं, दादरी पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है और जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:नोएडा में विदेशी नस्ल के कुत्ते ने व्यक्ति को किया लहूलुहान, केस दर्ज

ये भी पढ़ें:बेजुबान की वफादारी! रोज अस्पताल जाकर मालिक का इंतजार करता है कुत्ता, जानें क्या है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details