छत्तीसगढ़

chhattisgarh

डिप्टी सीएम विजय शर्मा के सामने हुआ एक्सीडेंट, काफिला रोककर घायलों को खुद भेजा अस्पताल - Deputy CM Vijay Sharma

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 11, 2024, 1:16 PM IST

Deputy CM Vijay Sharma, Road Accident Kawardha छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा कवर्धा से रायपुर आ रहे थे. इसी दौरान रास्ते में उन्होंने सड़क दुर्घटना देखी. दो बाइक की टक्कर हो गई थी. एक्सीडेंट देखने के बाद विजय शर्मा ने अपना काफिला रुकवाया. गाड़ी से उतरकर घायलों को खुद अपने काफिले की गाड़ी में अस्पताल भिजवाया और अधिकारियों को अस्पताल में तुरंत इलाज कराने के निर्देश दिए.

Deputy CM Vijay Sharma
छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दिखाई मानवता (ETV Bharat Chhattisgarh)

कवर्धा:छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा दो दिवसीय कवर्धा प्रवास के बाद रायपुर राजधानी लौट रहे थे. इस दौरान सिटी कोतवाली अंतर्गत रानी सागर के पास एक्सीडेंट हो गया. दो बाइक सवार आपस में टकरा गए और सड़क पर गिरकर घायल हो गए. इसी दौरान वहां से डिप्टी सीएम विजय शर्मा गुजर रहे थे.

कवर्धा रोड एक्सीडेंट देखने के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने रोका काफिला (ETV Bharat Chhattisgarh)

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने घायलों की मदद करने रोका काफिला: सड़क दुर्घटना में घायलों को देख उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा ने तुरंत अपना काफिला रोका. मानवता का परिचय देते हुए घायलों को अपने काफिले की गाड़ी में बैठाकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. इस दौरान विजय शर्मा घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाने को लेकर तत्पर दिखे. अपने साथ मौजूद अधिकारियों को अस्पताल में घायलों का तुरंत अच्छे से इलाज कराने और उन्हें हरसंभव मदद का निर्देश दिया.

कवर्धा में बाढ़ प्रभावितों को तुरंत मदद के दिए निर्देश: डिप्टी सीएम और कवर्धा विधायक विजय शर्मा दो दिवसीय प्रवास पर कबीरधाम पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सोमवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के बाढ़ प्रभावित ग्राम सिंघनपुरी, खोदवा सहित बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा किया और पीड़ित गांव वालों से बात भी की. बाढ़ पीड़ितों को तुरंत सुरक्षित जगहों पर पहुंचाने के साथ ही बाढ़ से होने वाली क्षतिपूर्ति का सर्वे जल्द से जल्द कराने का निर्देश कलेक्टर पिडित लोगों से बातचीत की और तत्कालीन सहायता पहुंचाया साथ है बाढ़ से क्षति का कलेक्टर जन्मेजय महोबे को दिया.

लोहारा ब्लॉक में बिगड़े बारिश से हालात, कर्रानाल डैम से 'छूटा आफत का पानी' - Conditions worsened by rain
गृहमंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान, ''तय समय सीमा में होगा नक्सलियों का खात्मा'' - Vijay Sharma statement on Naxalites
पीएम आवास पर भूपेश बघेल का वार, कहा- गोलमोल बात कर रहे, विजय शर्मा ने कहा- 6 लाख 99 हजार लोगों की लगेगी आह - PM AWAS in Chhattisgarh

ABOUT THE AUTHOR

...view details