हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

डिप्टी सीएम का जयराम ठाकुर पर तंज, "जो सुविधाएं मुझे आपने दीं वही आपको मिली" - Mukesh Agnihotri Slam Jairam Thakur

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Sep 16, 2024, 4:50 PM IST

Updated : Sep 16, 2024, 5:01 PM IST

Mukesh Agnihotri Slam Jairam Thakur: नेता प्रतिपक्ष के तहत मिलने वाली सुविधाओं को लेकर डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने जयराम ठाकुर के खिलाफ तंज कसा है. सराज विधानसक्षा क्षेत्र के थुनाग में उन्होंने मंच से नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर को जमकर लताड़ लगाई जिसे सुनकर मौके पर मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए. डिटेल में पढ़ें खबर...

MUKESH AGNIHOTRI SLAM JAIRAM THAKUR
डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर (फाइल फोटो)

डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री का नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर पर तंज (ETV Bharat)

मंडी: डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने सराज दौरे पर पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर जनसभा को संबोधित करते हुए तंज कसा. थुनाग में उप-मुख्यमंत्री जनसभा को संबोधित कर रहे थे.इस दौरान उपमुख्यमंत्री ने कहा "जयराम ठाकुर अक्सर नेता प्रतिपक्ष को दी जाने वाली सुविधाओं को लेकर शिकायत करते हैं. जब प्रदेश में जयराम की सरकार थी तो मैं नेता प्रतिपक्ष था और जयराम ठाकुर से मैं भी यही शिकायत करता था लेकिन उस दौरान मैंने कहा था कि मेरे बाद आपको ही नेता प्रतिपक्ष होना है और जो आप मुझे दोगे वही आप को मिलेगा."

यह बात सुनकर मौके पर मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए और जमकर ठहाके लगाए. उप-मुख्यमंत्री यही नहीं रुके और उन्होंने कहा "जयराम ठाकुर को उस समय लगता था एक बार जयराम बार-बार जयराम. यह राजनीति है यहां सत्ताएं बदलती रहती हैं. नेता प्रतिपक्ष के नाते उस समय मेरा जिम्मा था उनको सत्ता से हटाना. हमने अपनी योग्यताओं का इस्तेमाल किया और आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है."

उप-मुख्यमंत्री ने कहा जयराम ठाकुर केवल उनके राजनीतिक विरोधी हैं, उनके साथ कोई निजी दुश्मनी नहीं है लेकिन सत्ता में रहते हुए जयराम ठाकुर ने जो फसल बोई थी. वह आज उसी फसल को काट रहे हैं. यह लोकतंत्र है और यहां सरकारें आती-जाती रहती हैं, शायद जयराम ठाकुर इस बात को भूल गए थे.

अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने सराज की जनता को करोड़ों रुपये की सौगातें प्रदान की. उन्होंने ग्राम पंचायत लम्बाथाच में 4.41 करोड़ रुपए की अनुमानित लागत से निर्मित होने वाली उठाऊ सिंचाई योजना हलीन व बलैण्ढा का शिलान्यास किया. इसके अलावा डिप्टी सीएम ने ज्वाल खड्ड व बगस्याड नाला के बाढ़ नियंत्रण कार्य का भी शिलान्यास किया, जिस पर करीब 3.24 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:2023 में आए डिजास्टर के लिए सुक्खू सरकार ने जारी किया था आपदा राहत पैकेज, अब तक इतने परिवारों को मिला मुआवजा

Last Updated : Sep 16, 2024, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details