हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मुकेश अग्निहोत्री ने दोहराया-प्रतिभा सिंह चुनाव क्यों नहीं लड़ेंगी, वे पार्टी अध्यक्ष व सिटिंग सांसद हैं, उनको चुनाव लड़ना होगा - lok sabha elections 2024

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने दोहराया है कि प्रतिभा सिंह को मंडी से चुनाव लड़ना ही होगा. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुझसे चंडीगढ़ में कुछ पत्रकारों ने पूछा कि क्या प्रतिभा सिंह चुनाव लड़ेंगी? तो हमारा स्पष्ट तौर पर ये कहना है कि पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Apr 1, 2024, 10:16 PM IST

DEPUTY CM MUKESH AGNIHOTRI
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री

ऊना/शिमला:मंडी संसदीय सीट से चुनाव लड़ने को लेकर प्रतिभा सिंह की कभी हां, कभी न के बीच डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने दोहराया है कि प्रतिभा सिंह को मंडी से चुनाव लड़ना ही होगा. ऊना में सोमवार को कार्यकर्ता सम्मेलन में डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने चंडीगढ़ में मीडिया से हुई बातचीत का संदर्भ लेते हुए दोहराया कि प्रतिभा सिंह मंडी से चुनाव लड़ेंगी. मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मुझसे चंडीगढ़ में कुछ पत्रकारों ने पूछा कि क्या प्रतिभा सिंह चुनाव लड़ेंगी? तो हमारा स्पष्ट तौर पर ये कहना है कि प्रतिभा सिंह चुनाव क्यों नहीं लड़ेंगी? पार्टी की अध्यक्ष हैं, सिटिंग सांसद हैं, उनकी सीट है तो उनको चुनाव लड़ना होगा.

इसके बाद डिप्टी सीएम ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस पार्टी एकजुट है. मुकेश अग्निहोत्री के इस बयान के आलोक में ये पक्का संकेत है कि मंडी से प्रतिभा सिंह के नाम पर ही मुहर लगेगी. इस तरह मंडी में मुकाबला क्वीन वर्सेज रानी होना तय है. डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने कार्यकर्ता सम्मेलन में मौजूद पूर्व विधायक सतपाल सिंह रायजादा का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने टिकट मिलने की सूरत में चुनाव लड़ने की हामी भरी है. उन्होंने कहा कि पार्टी के प्रति ऐसा ही जज्बा होना चाहिए.

ऊना के लोगों को मुकेश व सुदर्शन बबलू पर फख्र होगा

इसी आयोजन में डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाते हुए पार्टी के प्रति समर्पण के लिए भी प्रेरित किया. पार्टी का धर्म बताते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि ऊना के लोगों को उन पर और सुदर्शन बबलू पर फख्र होगा. डिप्टी सीएम ने कहा कि उनके परिवार पर जिस तरह की परिस्थितियां आई उसके बावजूद राज्यसभा चुनाव में वोटिंग के लिए वे शिमला गए.

सुदर्शन बबलू ने बीमारी की हालत में भी अपनी सेहत की परवाह न करते हुए वोटिंग में हिस्सा लिया. डिप्टी सीएम ने इस अवसर पर पार्टी के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस सरकार मजबूत है और आने वाले समय में उपचुनाव में छह की छह सीटों पर जीत हासिल करेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से छिटपुट नाराजगी को भूलकर कांग्रेस के पक्ष में जी-जान से काम करने के लिए आग्रह किया.

ये भी पढे़ं-कंगना रनौत ने मंडी में पिलाई चाय, 'नमो टी स्टॉल' पर उमड़ी भीड़ - Mandi News

ABOUT THE AUTHOR

...view details