दिल्ली

delhi

भाजपा का आरोप- ओखला की झुग्गियों को AAP ने तुड़वाया, सामान निकालने का भी नहीं दिया समय - AAP demolished Okhla slums

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 1, 2024, 10:09 PM IST

BULLDOZER Action IN OKHLA: दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र इलाके में अदालत के आदेश के बाद नगर निगम द्वारा बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है.

ओखला की झुग्गियों को AAP ने तुड़वाया
ओखला की झुग्गियों को AAP ने तुड़वाया (Etv Bharat)

ओखला की झुग्गियों को AAP ने तुड़वाया (ETV BHARAT)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र में एमसीडी की बुलडोजर की कार्रवाई बीते तीन दिनों से चल रही है. इस दौरान दर्जनों निर्माण को तोड़ा गया है. वहीं, इस कार्रवाई को लेकर दिल्ली में राजनीति भी शुरू हो गई है. आम आदमी पार्टी और बीजेपी बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. एक तरफ आम आदमी पार्टी बीजेपी पर झुग्गियों को तोड़ने का आरोप लगा रही, तो वहीं भाजपा का कहना है कि केजरीवाल सरकार के इशारे पर यह कार्रवाई हुई है.

दक्षिणी दिल्ली से भाजपा सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी का कहना है कि एमसीडी ने दर्जनों निर्माण को बुलडोजर से धवस्त कर दिया है. एमसीडी पर आम आदमी पार्टी का कब्जा है. बिधूड़ी ने भी ओखला इलाके में चल रहे बुलडोजर कार्रवाई के लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है.

बिधूड़ी ने कहा कि सबको पता है कि ओखला औद्योगिक क्षेत्र में झुग्गियों को एमसीडी ने तोड़ा है. एमसीडी में आप की सरकार है. आम आदमी पार्टी के नेताओं को शर्म आनी चाहिए कि झुग्गियां भी तोड़ते हैं और दूसरे पर इसका आरोप लगाते हैं. दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को लोकसभा चुनाव में करारी हार दी. अब इनकी आगामी विधानसभा चुनाव में भी करारी हार होने वाली है.

बता दें, दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र के फेज टू इलाके में शुक्रवार से बुलडोजर की कार्रवाई चल रही है. सोमवार को भी यह कार्रवाई होनी है. इस कार्रवाई के लिए मौके पर भारी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है. यह कारवाई अदालत के आदेश के बाद एमसीडी के द्वारा की जा रही है, जिसमें दर्जनों निर्माण को अब तक तोड़ा जा चुका है.

ये भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details