दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली के संगम विहार में जरा सी बारिश के बाद गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, राहगीरों की मुसीबत बढ़ी - potholes in Sangam Vihar road

Water logging in Sangam Vihar road: बारिश ने संगम विहार के लोगों के लिए और मुश्किलें खड़ी कर दी है. बारिश के बाद संगम विहार सनी बाजार रोड पर जलभराव ने सड़कों को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है. सड़क पूरी तरह कीचड़ में तब्दील हो गया है. जिसकी वजह से लोगों का पैदल चलना भी दूभर हो गया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jul 4, 2024, 1:14 PM IST

Updated : Jul 4, 2024, 2:02 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

नई दिल्ली:बुधवार देर रात बारिश ने दिल्ली के कई इलाकों को खूब भिगोया. रात से शुरू हुआ बारिश का दौर गुरुवार सुबह भी रुक-रुककर जारी है. बारिश के बाद दिल्ली के कई इलाकों में जल भराव और लंबा जाम भी देखा गया. बुधवार शाम बारिश के बाद संगम विहार इलाके में भारी जल भराव हो गया. जल भराव के कारण संगम विहार सनी बाजार रोड पर दर्जनों बड़े-बड़े गड्ढे हो गए सड़क मानो जमीन में धस गई हो.

सड़क पर बने गड्ढे में घुसा ट्रक:शनि बाजार रोड संगम विहार की मुख्य सड़क है, जहां से हर रोज हजारों लोग इस सड़क से होकर गुजरते हैं. हल्की सी बारिश के बाद ही इस सड़क पर दर्जनों बड़े-बड़े गड्ढे हो गए, जिसके बाद यहां के लोगों को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा. मुख्य सड़क पर गड्ढे हो जाने से लोगों को गलियों से होकर गुजरना पड़ा. आपको बता दे की संगम विहार की एक इकलौती यही सड़क नहीं है जहां यह स्थिति है. देवली विधानसभा की कई मुख्य सड़कों का हाल भी बेहाल है. वहीं, शनि बाजार रोड पर गड्ढे में जरूरी राहत सामग्री पहुंचने वाला ट्रक गड्ढे में जा घुसा. जो स्थानीय विधायक और नेताओं के विकास के दावों की पोल खोलती नजर आ रही है.

गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, राहगीरों की मुसीबत बढ़ी (गड्ढों में तब्दील हुई सड़क, राहगीरों की मुसीबत बढ़ी)

यह भी पढ़ें-दिल्ली में बारिश के बाद कई इलाकों में हुआ जलभराव, लोगों के लिए बना परेशानी का सबब

दुकानों पर नहीं आ रहे ग्राहक:स्थानीय लोगों ने बताया कि बारिश के दिनों इस सड़क का हाल यही हो जाता है. लोगों के घरों तक बारिश का गंदा पानी घुस जाता है. बीते कई महीनों से इस सड़क पर सीवर लाइन डालने का काम चल रहा है. जो अभी तक पूरा नहीं हो सका. स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि इस सड़क की हालत इतनी खराब है कि ना तो लोग इस सड़क से होकर गुजर पाते हैं और ना ही हमारे दुकान पर कोई ग्राहक आ पाता है. कीचड़ और गड्ढों के कारण यहां लोगों का पैदल चलना भी दूभर हो गया है.

बारिश से कीचड़ में तब्दील हुआ सड़क (ETV Bharat)

बारिश के पानी में जहां सड़कें ही नहीं दिखती, वहां सड़क के गड्ढे को देख पाना तो संभव ही नहीं. ऐसे में वाहन चालक और पैदल जा रहे लोगों के इनमें गिरने की आशंका बनी रहती है. लोगों का कहना है कि दिल्ली नगर निगम और स्थानीय विधायक प्रकाश जरवाल बारिश में सड़कों पर भरने वाले पानी का कोई समाधान नहीं निकाल पाए हैं.

यह भी पढ़ें-दिल्ली-NCR के आसमान में गड़गड़ा रहे काले बादल, सुबह से हो रही रिमझिम बारिश, क्या इस हफ्ते टूटेगा रिकॉर्ड?

Last Updated : Jul 4, 2024, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details