दिल्ली

delhi

सिविल लाइंस में कारोबारी से हुई थी 50 लाख की लूट, पुलिस ने मास्टरमाइंड महिला सहित 5 को दबोचा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Mar 7, 2024, 8:54 PM IST

Civil lines Robbery case: सिविल लाइंस इलाके में कारोबारी से 50 लाख की लूट मामले में दिल्ली पुलिस ने महिला मास्टरमाइंड सहित पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

सिविल लाइंस में कारोबारी से हुई थी 50 लाख की लूट

नई दिल्ली:सिविल लाइंस इलाके में 9 फरवरी को हुई 50 लाख रुपए की लूट मामले में दिल्ली पुलिस की टीम ने महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को नेपाल बॉर्डर के पास घने जंगलों से गिरफ्तार किया. जानकारी के अनुसार, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने 500 से ज्यादा सीसीटीवी खंगाले. फिलहाल, पुलिस छठे आरोपी की तलाश कर रही है.

उत्तरी जिले के डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि 9 फरवरी को सिविल लाइंस थाना इलाके में 50 लाख रुपए की कैश लूट की सूचना मिली. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए लूट का मामला दर्ज किया. आरोपियों को पकड़ने के लिए तीन अलग-अलग पुलिस टीम का गठन किया गया. आरोपी की पड़ताल के लिए इलाके में लगे 500 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए, तब जाकर पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली.

पुलिस ने इस मामले में पहले मास्टरमाइंड महिला आरोपी मोना, गौरव और राहुल को हरियाणा के सोनीपत इलाके से गिरफ्तार किया. डीसीपी के बताया कि यह गिरोह कारोबारियों पर नजर रखता है और उन्हें टारगेट कर लूट की वारदात को अंजाम देता है. आरोपित मोना सहित अन्य दो आरोपी करण उर्फ गंगा व अजय उर्फ सूमो हरियाणा के सोनीपत के ही रहने वाले हैं.

वहीं, पुलिस ने वारदात में शामिल अन्य दो आरोपी गौरव लाधावल ओर राहुल सोर्राय उर्फ हरीश को गिरफ्तार किया है. ये दोनों दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके के रहने वाले हैं. जबकि पुलिस वारदात में शामिल छठे आरोपी अमित लालवानी की भी तलाश कर रही है, जो गाजियाबाद इलाके का रहने वाला है. आरोपी अमित मुरथल थाने का इनामी बदमाश भी है, जिसपर 5000 रुपए का इनाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details