दिल्ली

delhi

शादी के दिन युवती की सड़क हादसे में गई जान, शादी से पहले घर में पसरा मातम - girl died in road accident

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Apr 22, 2024, 10:05 PM IST

Girl died in road accident: राजधानी में रहने वाली युवती की सोमवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई. उसकी सोमवार को ही शादी होने वाली थी. घटना के बाद घर में मातम पसर गया. पढ़ें पूरी खबर..

girl died in road accident
girl died in road accident

नई दिल्ली:दिल्ली के बदरपुर मोलरबंद इलाके की घर से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां जिस घर से डोली उठनी थी वहां से अर्थी उठ गई. दरअसल यहां एक युवती की सोमवार को शादी होने वाली थी, जिसकी सोमवार सुबह एक सड़क हादसे में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, युवती अपने भाइयों और सहेली के साथ फरीदाबाद स्थित अपने चाचा के घर जा रही थी. इस दौरान कार एक ट्रक से टकरा गई, जिसमें युवती की दर्दनाक मौत हो गई.

युवती की पहचान अंकिता के रूप में हुई है. उसकी शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थी. हादसे में उसका भाई और सहेली भी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, घटना के बाद युवती के घर पर मामत पसरा है. उसका परिवार मूल रूप से बिहार के वैशाली का रहने वाला है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में तेज रफ्तार कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत

मिली जानकारी के अनुसार, युवती एक निजी कंपनी में काम करती थी. उसकी चाची फरीदाबाद के विनय नगर में रहती है और वह उन्हीं से मिलने और पूजा-पाठ करने के लिए भाई और सहेली के साथ जा रही थी. घटना के बाद युवती के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे मामले की जांच फरीदाबाद पुलिस कर रही है. एक घटना की पूरी घर की खुशी को मातम में बदल दिया.

यह भी पढ़ें-दिल्ली में तेज रफ्तार का कहर, हिरणकी रोड पर ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

ABOUT THE AUTHOR

...view details