हरियाणा

haryana

56 सौ करोड़ के ड्रग्स मामले पर हरियाणा में बवाल - Delhi drugs case

Delhi drugs case: दिल्ली पुलिस ने हाल में ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी थी. इस मुद्दे पर अब हरियाणा में सियासी बवाल हो रहा है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

Updated : 4 hours ago

Delhi drugs case
Delhi drugs case (Etv Bharat)

चंडीगढ़: 2 अक्टूबर 2024 को दिल्ली पुलिस ने ड्रग्स की बड़ी खेप पकड़ी थी. अधिकारियों ने बताया कि 560 किलोग्राम से अधिक कोकीन और 40 किलोग्राम हाइड्रोपोनिक मारिजुआना जब्त किया. जिसकी कीमत करीब 5,620 करोड़ रुपये है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने दक्षिण दिल्ली के महिपालपुर से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. चारों की पहचान तुषार गोयल (40 साल), हिमांशु कुमार (27 साल), औरंगजेब सिद्दीकी (23 साल) और मुंबई निवासी भरत कुमार जैन (48 साल) के रूप में हुई है.

5 हजार करोड़ के ड्रग्स मामले पर हरियाणा में बवाल: हरियाणा की राजनीति में ये मुद्दा अब तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल इसका मास्टरमाइंड तुषार गोयल बताया जा रहा है. तुषार की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें आरोपी तुषार कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ दिखाई दे रहा है. हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान भी फोटो में आरोपी के साथ दिखाई दे रहे हैं.

सीएम नायब सैनी का कांग्रेस पर तंज: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर लिखा "लगभग 5,600 करोड़ के ड्रग्स रैकेट का जो भंडाफोड़ हुआ है. उसके मास्टरमाइंड का सीधा-सीधा कांग्रेस से कनेक्शन सामने आया है. मुख्य अभियुक्त कांग्रेस की आरटीआई सेल का अध्यक्ष रहा है. हुड्डा पिता-पुत्र के साथ उसकी नजदीकी संबंध दिखाती तस्वीरें हैं और उसके मोबाइल से दीपेंद्र हुड्डा का नंबर भी मिला है. जांच आगे बढ़ेगी तो और परतें खुलेंगी, लेकिन अभी कई सवाल खड़े हुए हैं. जिसका जवाब कांग्रेस को देना पड़ेगा.

नायब सैनी ने कांग्रेस से पूछे सवाल: नायब सैनी कांग्रेस से इस मामले पर कई सवाल पूछे हैं. उन्होंने कहा कि सवाल ये है कि ड्रग सिंडिकेट का पैसा क्या हरियाणा विधानसभा चुनाव को प्रभावित करने के लिए कांग्रेस और हुड्डा परिवार इस्तेमाल कर रहा है? क्या कांग्रेस का एजेंडा हरियाणा के युवाओं को नशे की आग में झोंक कर उनका भविष्य बर्बाद करने का है? हुड्डा पिता-पुत्र ड्रग सिंडिकेट और कोकीन के पैसे से क्या हरियाणा का चुनाव जीतना चाहते हैं? कांग्रेस का ये ड्रग कारोबारी कनेक्शन बेनकाब हो चुका है. वोट की चोट से इनको सबक सिखाइए और हरियाणा प्रदेश के युवाओं को ड्रग्स की चपेट में आने से बचाइए.

नशे के आरोपी के साथ दीपेंद्र हुड्डा का फोटो वायरल: बीजेपी के मुताबिक आरोपी के मोबाइल में दीपेंद्र हुड्डा का फोन नंबर भी मिला है. जिसके बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है. बीजेपी की तरफ से पूछा गया कि क्या इस ड्रग व्यापार, रैकेट में राहुल गांधी, भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा का भी हिस्सा है? यदि राहुल गांधी का हिस्सा नहीं है, तो क्या राहुल गांधी दीपेंद्र हुड्डा पर कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में मतदान से ठीक पहले आया PM मोदी का बड़ा संदेश, लोगों ने सुन लिया तो 'तीसरी बार, बीजेपी सरकार' - PM Modi Post on Haryana Election

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details