दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के जमानत मामले पर हाई कोर्ट के आदेश का किया स्वागत - Delhi BJP welcomes High Court order

Delhi BJP welcomes High Court order on kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत हाईकोर्ट से स्थगित हो जाने का दिल्ली बीजेपी ने स्वागत किया है. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा है कि दिल्ली की शराब नीति घोटाले में अरविंद केजरीवाल मुख्य आरोपी है. स्वयं हाईकोर्ट ने 9 अप्रैल को सुनवाई में कहा था कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी कानूनी रूप से वैद्य है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 25, 2024, 8:20 PM IST

दिल्ली बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के जमानत मामले पर हाई कोर्ट के आदेश का किया स्वागत
दिल्ली बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के जमानत मामले पर हाई कोर्ट के आदेश का किया स्वागत (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मंगलवार को एक बार फिर से हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा. वहीं, हाई कोर्ट से झटका मिलने के बाद दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने भी प्रतिक्रियाएं दी. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली हाईकोर्ट के अरविंद केजरीवाल को निचली अदालत से मिली जमानत पर स्थायी स्थगन देने के आदेश का स्वागत किया है.

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सचदेवा ने कहा है कि दिल्ली की शराब नीति घोटाले में अरविंद केजरीवाल मुख्य आरोपी है और उनकी इसमें संलिप्तता है. यह भी स्थापित हो चुका है. सचदेवा ने कहा कि स्वयं हाईकोर्ट ने 9 अप्रैल को सुनवाई की थी. इसमें कहा था अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी कानूनी रूप से वैद्य है. जांच एजेंसी के पास इसके सबूत है. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है स्थिति स्पष्ट होती जा रही है कि आम आदमी पार्टी के नेताओं की शराब घोटाले में क्या भूमिका है.

ये भी पढ़ें :लोकनायक अस्पताल में भर्ती आतिशी की तबीयत में सुधार, इमरजेंसी से स्पेशल वार्ड में किया गया शिफ्ट

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ये केजरीवाल की इच्छा है कि वह अब सुप्रीम कोर्ट जाना चाहते हैं क्योंकि इस देश के कानून में हर अपराधी को बार-बार कोर्ट जाने का मौका मिलता है. सचदेवा ने कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल आम आदमी पार्टी के नेता कर रहे हैं कि वह सीधे तौर पर कोर्ट की अवमानना है. किसी विषय पर आपकी असहमति हो सकती है लेकिन अगर कोर्ट के फैसले को ना मानना मतलब सीधे तौर पर लोकतंत्र पर सवाल खड़े करना है क्योंकि माननीय कोर्ट कोई भी फैसला देता है तो वह सभी तथ्यों को देखते हुए देता है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली सरकार पानी पर झूठे भ्रम फैलाने में लगी हुई है- वीरेन्द्र सचदेवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details