दिल्ली

delhi

दिल्ली बीजेपी ने कनॉट प्लेस में लगाई केजरीवाल के सरकारी आवास की प्रदर्शनी, मांगा भ्रष्टाचार का हिसाब - BJP exhibition in Connaught Place

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

BJP exhibition in Connaught Place: राजधानी में बीजेपी नेताओं ने रविवार को अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला किया. साथ ही अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास की प्रदर्शनी भी लगाई. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा...

दिल्ली बीजेपी द्वारा लगाई गई केजरीवाल के आवास की प्रदर्शनी
दिल्ली बीजेपी द्वारा लगाई गई केजरीवाल के आवास की प्रदर्शनी (ETV Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली के नई मुख्यमंत्री के रूप में आतिशी ने शनिवार को शपथ ली. सीएम पद की शपथ लेने के बाद आतिशी भाजपा पर हमलावर दिखीं. वहीं, आम आदमी पार्टी ने जंतर मंतर पर 'जनता की अदालत' कार्यक्रम का आयोजन किया. इसके जवाब में दिल्ली भाजपा की तरफ से AAP के खिलाफ कनॉट प्लेस में प्रदर्शन किया गया और अरविंद केजरीवाल के आवास की प्रदर्शनी भी लगाई.

इस दौरान भाजपा सांसद रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि ये शीशमहल को नियम कानून को तोड़कर बनाया गया, तब देश में कोरोना का प्रभाव था. तब सेशन के दौरान सदन में मैंने इसका जिक्र किया था कि इस राजमहल का नक्शा पास नहीं कराया गया है. इसके बाद हमने उनके आवास के बाहर धरना भी दिया था. दिल्ली के लोगों को इसकी जानकारी होनी चाहिए कि इस घर के ऊपर 189 करोड़ रुपए खर्च हुए, न की 52 करोड़. साथ की अधिकारियों के 21 फ्लैट्स को तोड़कर खाली जमीन बनाकर इसका भाग बनाया जाएगा. 21 फ्लैट तोड़ने की अनुमति तक नहीं ली गई.

यह भी पढ़ें-आतिशी के CM बनते ही मनोज तिवारी ने भेजा पत्र, बधाई देने के साथ दिल्ली की समस्याएं दूर करने की लिखी बात

दरअसल, यह प्रदर्शन रविवार को कनॉट प्लेस सर्कल मेट्रो स्टेशन गेट नंबर सात के पास किया गया. प्रदर्शनी में अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास को लेकर दिल्ली भाजपा के अन्य नेताओं ने भी आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता की गाढ़ी कमाई को अरविंद केजरीवाल ने शानो-शौकत के लिए अपने शीश महल में लगवा दिया. अरविंद केजरीवाल को अपने भ्रष्टाचार का हिसाब देना होगा.

यह भी पढ़ें-दिल्ली को मिली तीसरी महिला मुख्यमंत्री, जानिए- सुषमा, शीला दीक्षित और आतिशी का क्या है यूपी कनेक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details