हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा की सैनी सरकार को दीपेंद्र हुड्डा ने दी शुभकामनाएं, बोले- 'उम्मीद करते हैं बीजेपी लोकहित में काम करेगी' जानें EVM पर क्या कहा

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने नायब सैनी को दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है. जानें EVM को लेकर क्या बोले

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

Deepender Hooda On CM Nayab Saini
Deepender Hooda On CM Nayab Saini (Etv Bharat)

Deepender Hooda On CM Nayab Saini (Etv Bharat)

रोहतक:हरियाणा में आज नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन हुआ. इस बीच कांग्रेस नेताओं द्वारा शुभकामनाओं सहित तीखी प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं. कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश में तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनने पर शुभकामनाएं दी है. साथ ही उन्होंने चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करने और प्रदेश के चहुमुखी विकास करने की उम्मीद जताई है. हुड्डा ने एक बार फिर EVM में गड़बड़ी का मुद्दा भी उठाया है. उन्होंने करीब 20 से ज्यादा विधानसभा में चुनाव के दौरान EVM में गड़बड़ी की आशंका जताई है.

EVM से छेड़छाड़ पर बोले दीपेंद्र हुड्डा: वहीं, दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि इस बार प्रदेश में चौंकाने वाले परिणाम सामने आए हैं. जिनकी उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी. हुड्डा ने एक बार फिर से ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि 20 जगहों पर ईवीएम में गड़बड़ी हुई है. उनके प्रत्याशियों ने चुनाव आयोग में शिकायत दी है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि जल्दी चुनाव आयोग इस विषय पर जांच करेगा. उन्होंने कहा कि हम लड़ते रहेंगे. हम अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे और सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाए. कांग्रेस पार्टी विपक्ष में होने के नाते जनता की आवाज उठाती रहेगी और मजबूत विपक्ष की भूमिका निभाएगी.

'चुनावी नतीजों पर विश्लेषण जारी': तो वहीं, हुड्डा ने कहा कि प्रत्याशियों ने ईवीएम पर सवाल खड़े किए और चुनाव आयोग में रिपोर्ट दी है तो ऐसा पहली बार ही हुआ है. हमारे प्रत्याशी कोर्ट के अंदर भी जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि चुनावी नतीजों को लेकर भी हम विश्लेषण कर रहे हैं. इस बात में कोई दोराहे नहीं कि साम दाम दंड भेद का भी इस्तेमाल किया गया है. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के लगभग बराबर ही वोट प्रतिशत हासिल हुआ है.

ये भी पढ़ें:लगातार दूसरी बार हरियाणा के सीएम बने नायब सैनी, श्रुति चौधरी, आरती राव समेत 13 मंत्रियों ने ली शपथ

ये भी पढ़ें:एक क्लिक में देखें नायब कैबिनेट की लिस्ट, जातीय और क्षेत्रीय समीकरणों का रखा गया ध्यान, 13 में से 11 कैबिनेट मंत्री

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details