दिल्ली

delhi

प्रेम नगर में करंट लगने से हुई मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, शव को थाने के सामने रखकर किया प्रदर्शन - death due to CURRENT in Prem Nagar

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 16, 2024, 8:14 PM IST

death due to electric shock in Prem Nagar: दिल्ली के प्रेम नगर के अगर नगर में करंट लगने से एक शख्स की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों का गुस्सा सरकार और प्रशासन पर फूट पड़ा. परिजनों ने शव को प्रेम नगर थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया.

शव को थाने के सामने सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन
शव को थाने के सामने सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन (ETV BHARAT)

नई दिल्ली:दिल्ली के प्रेम नगर के अगर नगर में करंट लगने से एक शख्स की मौत का मामला सामने आया है. करंट से हुई इस मौत के बाद मृतक के परिजनों का आक्रोश सरकार और प्रशासन पर फूट पड़ा. आक्रोशित परिजनों ने थाने के बाहर शव को रखकर प्रदर्शन किया. वहीं, बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने भी शासन और प्रशासन के खिलाफ आक्रोश दिखाया. लोगों के आक्रोश को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती रही.

प्रेम नगर में करंट लगने से हुई मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा (ETV BHARAT)

किराड़ी विधानसभा में प्रेम नगर में करंट लगने हुई शख्स की मौतःशव को रखकर प्रदर्शन के दौरान मुबारकपुर रोड पर पूरी तरह से यातायात व्यवस्था बाधित रही. दिल्ली के किराड़ी विधानसभा में प्रेम नगर थाना अंतर्गत अगर नगर में करंट लगने हुई एक शख्स की मौत के बाद मृतक के परिजन लगातार शासन और प्रशासन के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की. इसी के मद्देनजर गुस्साए परिजनों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जमकर बवाल काटा.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि किराड़ी विधानसभा में बीते कुछ सालों में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. उसके बावजूद शासन और प्रशासन कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है. प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि जब तक इस प्रकरण में जिम्मेदार विभाग और लोगों पर मामला दर्ज नहीं किया जाता तब लोगों का गुस्सा शांत नहीं होने वाला है. इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी मौजूद रहे, जिन्होंने परिजनों के समर्थन में न्याय की मांग की.

ये भी पढ़ें :UPSC छात्र की करंट लगने से मौत की जांच करेंगे चीफ सेक्रेटरी, मंत्री आतिशी ने दिए आदेश

घर में इकलौता कमाने वाला थाः गौरतलब है कि बीते 15 अगस्त को प्रेम नगर के अगर नगर में 44 वर्षीय लल्लन की करंट लगने से मौत हो गई थी. मृतक घर में एकलौता कमाने वाला था. मृतक अब अपने घर में तीन बच्चों को ना केवल अकेला छोड़ गया बल्कि उसके साथ घर में रोजी रोटी का साधन भी छीन गया. इस मौत के बाद अब परिवार लगातार अपने लिए न्याय की गुहार लगा रहा है, और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग कर रहा है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में दर्दनाक हादसाः करंट लगने से 13 साल के लड़के की मौत, क्रिकेट खेलने के दौरान चपेट में आया

ABOUT THE AUTHOR

...view details