उत्तराखंड

uttarakhand

लोहाघाट में पेड़ पर लटका मिला सैनिक के पिता का शव, कई दिनों से से थे लापता - dead body found in the forest

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 14, 2024, 8:19 PM IST

Updated : Jul 14, 2024, 9:24 PM IST

dead body found in the forest चंपावत के धूनाघाट क्षेत्र के जंगल में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला है. घटना का पता चलने के बाद परिजनों में शोक की लहर है. बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति कई दिनों से घर से लापता था.

dead body found in the forest
थाना लोहाघाट (photo- ETV Bharat)

चंपावत: लोहाघाट थाना अंतर्गत आने वाले धूनाघाट क्षेत्र के जंगल में एक सैनिक के पिता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति 10 जुलाई से लापता था. वहीं, घटना के संबंध में सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. बहरहाल शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

जंगल में एक व्यक्ति का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव:लोहाघाट थाने के उप निरीक्षक पूरन सिंह तोमर ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि जंगल में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा हुआ है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच की गई, तो मृतक व्यक्ति की पहचान 52 वर्षीय महेश सिंह निवासी कमलेख गांव के रूप में हुई. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. साथ ही महेश सिंह ने किन परिस्थितियों में आत्मघाती कदम उठाया, इसकी जांच की जा रही है.

10 जुलाई से लापता था मृतक व्यक्ति:मृतक व्यक्ति 10 जुलाई को अपने घर से बिना बताए लापता हो गया था. जिससे परिजनों ने रिश्तेदारों के यहां खोजबीन की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा. जिसके बाद परिवार वालों ने 12 जुलाई को लोहाघाट थाने में महेश सिंह (मृतक व्यक्ति) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. मामले की जांच अपर उप निरीक्षक धर्मेंद्र प्रसाद को सौंपी गई है. मृतक व्यक्ति के दो बेटे हैं, जिसमें से एक बेटा भारतीय सेना में है, जबकि दूसरा घर रहता है.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Jul 14, 2024, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details