उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महाशिवरात्रि से पहले शिव मंदिर के पुजारी की हत्या, झाड़ियों में मिला शव, सोमवार की शाम से थे लापता

बलिया के बांसडीह में शिव मंदिर के पुजारी की हत्या (Ballia priest murder) कर दी गई. शव शिव मंदिर से थोड़ी दूर झाड़ियों में मिला. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 5, 2024, 11:59 AM IST

Updated : Mar 5, 2024, 12:12 PM IST

े्पिप
पपे्

Ballia priest murder

बलिया :जिले के बांसडीह कोतवाली थाना क्षेत्र के बड़सरी ग्राम सभा स्थित अवनीनाथ मंदिर के पास खून से सना पुजारी का शव मिला. पुजारी की उम्र 65 साल थी. घटना का बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना बांसडीह पुलिस को दी गई. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने बताया कि बड़सरी गांव के रहने वाले राजनाथ तिवारी उर्फ सिंगारी दास बांसडीह इलाके के प्रसिद्ध बाबा अवनी नाथ शिव मंदिर के पुजारी थे. यह मंदिर काफी प्रसिद्ध है. पुजारी पिछले 30 साल से अपना घर छोड़कर मंदिर की सेवा में लगे थे.

पुजारी सिंगारी दास सोमवार की शाम पांच बजे से ही मंदिर से गायब थे. उनके शिष्यों व मंदिर के अन्य सेवादार देर रात तक उनकी खोजबीन करते रहे लेकिन पुजारी का पता नहीं चल पाया. मंगलवार की सुबह लोग प्रतिदिन की तरह अवनी नाथ बाबा की पूजा-अर्चना करने जा रहे थे.

इस दौरान मंदिर से थोड़ी दूरी पर झाड़ियों में पुजारी का खून से लथपथ शव देखा. मौके पर काफी संख्या में लोग जुट गए. जानकारी मिलने पर कुछ ही देर में पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस के अनुसार मौके से एक लोटा मिला है. हाथों पर छिलने के निशान मिले हैं.

प्राथमिक जांच में हत्या के बाद शव फेंकने की आंशका है. एसपी ने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.

यह भी पढ़ें :यूपी पुलिस पेपर लीक मामले में बड़ा एक्शन, भर्ती बोर्ड की अध्यक्ष रेणुका मिश्रा को हटाया गया

सूदखोरों का सितम, रुपये न देने पर चटवाई थूक, युवक ने दे दी जान

Last Updated : Mar 5, 2024, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details