दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 19, 2024, 10:38 PM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद में घर में मिली पिता पुत्र की लाश, सामने आई ये बात - father and son found dead in house

Father and son found dead in house: गाजियाबाद के एक घर में पिता पुत्र की लाश मिलने का मामला सामने आया है. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं...

घर में मिली पिता पुत्र की लाश
घर में मिली पिता पुत्र की लाश (ETV Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद के लोनी इलाके स्थित घर से पिता और पुत्र का शव बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

यह है मामला: मामला गाजियाबाद के लोनी के अंकुर विहार का है. यहां रहने वाले 60 वर्ष के ओमप्रकाश और उनके 30 वर्षीय बेटे राजू की लाश मिली है. राजू की पत्नी के बयान के मुताबिक, राजू मंगलवार रात घर आया था और नशे में था. इसके बाद वह पिता के कमरे में गया, जहां उनके बीच मारपीट हो गई. इस दौरान घर में राजू का छोटा भाई भी मौजूद था. रात को सभी सोने के लिए अपने कमरों और छत पर चले गए, लेकिन सुबह देखा तो ओमप्रकाश और राजू का शव मिला.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में नाबालिग युवक की दिनदहाड़े चाकू मारकर हत्या, जांच शुरू

पुलिस इस मामले में आत्महत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले की सही जानकारी सामने आ पाएगी. घर में किसी बाहरी व्यक्ति के आने के सबूत नहीं मिले हैं. साथ ही शवों पर किसी तरह के हथियार से हमले का निशान भी नहीं पाया गया है. एसीपी भास्कर वर्मा ने कहा कि घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं किया गया है. मृतकों के फोन की जांच की जा रही है. साथ ही मामले को लेकर परिवारवालों से जानकारी ली जा रही है.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के पंचशील विहार में युगांडा की महिला का शव कमरे में मिला, इलाके में मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details