उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर से मजदूरी करने निकले देवर-भाभी की मिली लाश, आत्महत्या या हत्या? पुलिस कर रही जांच - Two dead bodies found Lucknow

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 25, 2024, 9:02 AM IST

लखनऊ के इटौंजा में खेत में महिला का शव पड़ा मिला तो कुछ दूरी पर एक युवक का भी शव पाया गया. दोनों शवो की पहचान देवर-भाभी के रूप में हुई. बताया जाता है कि दोनों घर से मजदूरी करने निकले थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :राजधानी के इटौंजा में खेत में महिला का शव पड़ा मिला तो कुछ दूरी पर एक युवक का भी शव पाया गया. दोनों शवो की पहचान देवर-भाभी के रूप में हुई. बताया जाता है कि दोनों घर से मजदूरी करने निकले थे. पुलिस हत्या और आत्महत्या, दोनों एंगल पर जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक अहमदपुर खेड़ा निवासी नरेश की पत्नी विमला (45) और उसका चचेरे देवर रमेश (40) एक साथ मजदूरी करते थे. दोनों शनिवार सुबह मजदूरी के लिए घर से निकले थे. देर शाम तक दोनों घर नहीं लौटे परिजनों ने उनके मोबाइल पर कॉल की, पर संपर्क नहीं हो सका. रातभर घरवाले दोनों को तलाशते रहे. रविवार को चांदपुर गांव तालाब के पास रमेश का शव मिला. वहां से करीब 50 मीटर की दूरी पर विमला का शव खेत में पाया गया.

खबर मिलते ही मौके पर डीसीपी नॉर्थ अभिजीत आर. शंकर और इटौंजा पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने छानबीन के लिए फॉरेसिक टीम को बुलाया. दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. ग्रामीणों ने रमेश और विमला की हत्या किए जाने का आरोप लगाया. वहीं परिवार वाले कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं. चर्चा यह भी रही कि रमेश ने विमला की हत्या के बाद खुदकुशी की. पुलिस इन दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है.

डीसीपी नॉर्थ ने बताया कि अभी परिजनों ने कोई शिकायत या तहरीर नहीं दी है. दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं. रिपोर्ट आने पर ही मौत की सही वजह पता चल सकेगी और उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : डंपर ने पीआरडी जवान को कुचला, मौत के बाद अस्पताल में परिजनों ने किया हंगामा - Lucknow News

यह भी पढ़ें : लखनऊ की तहजीब शर्मसार! समिट बिल्डिंग में फिर जमकर चले लात जूते, नशे में धुत युवकों का काटा बवाल, VIDEO - Fighting Again In Summit Building

ABOUT THE AUTHOR

...view details