झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

पलामू सेंट्रल जेल में डीसी और एसपी ने की छापेमारी, बंद है पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप

पलामू सेंट्रल जेल में डीसी और एसपी ने छापेमारी की. इस दौरान चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई.

Palamu Central Jail
पलामू डीसी और एसपी के साथ अन्य अधिकारी (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 9 hours ago

पलामू:डीसी शशि रंजन और एसपी रीष्मा रमेशन के नेतृत्व में पलामू सेंट्रल जेल में छापेमारी की गई. इस छापेमारी में कई वरीय अधिकारी शामिल थे. पलामू सेंट्रल जेल में डीसी और एसपी के नेतृत्व में करीब ढाई घंटे तक छापेमारी और तलाशी अभियान चलाया गया.

इस विशेष छापेमारी में सेंट्रल जेल में कोई आपत्तिजनक सामग्री या गतिविधि नहीं मिली. इस छापेमारी के दौरान नगर आयुक्त जावेद हुसैन और सदर एसडीएम सुलोचना मीना भी शामिल थीं. पलामू सेंट्रल जेल में करीब 1020 विचाराधीन और सजायाफ्ता कैदी बंद हैं. पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप को भी हाल ही में पलामू सेंट्रल जेल में स्थानांतरित किया गया है. पलामू सेंट्रल जेल में कई बड़े नक्सली और गंभीर अपराधों के आरोपी बंद हैं.

विशेष छापेमारी अभियान में 100 से अधिक पुलिस जवानों को लगाया गया था, जिन्होंने सेंट्रल जेल के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली. इस छापेमारी में सेंट्रल जेल से कोई भी आपत्तिजनक सामग्री बरामद नहीं हुई है. छापेमारी एक विशेष रणनीति के तहत की गई, जिसमें अलग-अलग टीमें बनाकर जेल के हर बैरक की गहन तलाशी ली गई. इस अभियान का नेतृत्व जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने किया.

इस दौरान डीसी और एसपी ने जेल में तैनात अधिकारियों को कई बिंदुओं पर निर्देश भी दिए हैं. पलामू एसपी रीष्मा रमेशन ने छापेमारी की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details