बिहार

bihar

बेतिया में पूर्व मुखिया की नृशंस हत्या, अपराधियों ने किया गोलियों से छलनी - Murder In Bettiah

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 6, 2024, 6:47 AM IST

Updated : Aug 6, 2024, 7:51 AM IST

former Mukhiya Shot Dead In Bettiah: बेतिया में पूर्व मुखिया की बेरहमी से हत्या कर दी गई. अपराधियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया. जिस वजह से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है.

Murder In Bettiah
बेतिया में पूर्व मुखिया की हत्या (ETV Bharat)

बेतिया में पूर्व मुखिया की हत्या (ETV Bharat)

बेतिया: बिहार के बेतिया में अपराधियों ने पारस पकड़ी पंचायत के पूर्व मुखिया की गोली मारकर हत्याकर दी. मृतक की पहचान जितेंद्र सिंह के रूप में हुई है. पूर्व मुखिया को 18 गोली मारी गई है. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि जितेंद्र सिंह बानूछापर थाना क्षेत्र स्थित अपने घर बानूछापर जा रहे थे, तभी पहले से घात लगाए अपराधियों ने बाइक रोककर उनको गोली मार दी.

पूर्व मुखिया को मारी 18 गोली:घटना बानुछापर थाना क्षेत्र रेलवे गुमटी के पास की है. जहां पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने पारस पकड़ी के पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह को गोली मार दी है. रेलवे गुमटी के पास उनकी बाइक को अपराधियों ने रोक दी और हथियार तान दिया. जितेंद्र सिंह बाइक छोड़कर भागने लगे, तभी अपराधियों ने दौड़ाकर रेलवे गुमटी के पास गोलियों से छलनी कर दिया. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

बेटे पर भी हुआ था जानलेवा हमला:जितेंद्र सिंह 10 साल पारस पकड़ी के मुखिया रहे हैं. वहीं बस स्टैंड में उनका बस भी चलता हैं और वह ठेकेदारी भी करते थे. लगभग दो 2 वर्ष पहले टेंडर को लेकर उनके बेटे को भी अपराधियों ने चाकू मारी थी. पुलिस उसे हर बिंदु की जांच कर रही है.

घटना की छानबीन में जुटी पुलिस:वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बेतिया एसपी अमरकेश डी, सदर एसडीपीओ विवेक दीप, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिराम सिंह, बानुछापर थाना प्रभारी संतोष कुमार, टेक्निकल सेल प्रभारी ज्वाला सिंह समेत कई थानों की पुलिस पहुंची. घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंची है, जो मामले की जांच कर रही है.

क्या बोले पुलिस अधिकारी?:सदर एसडीपीओ विवेक दीप ने बताया, 'गोली लगने से पारस पकड़ी के पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह की मौत हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस हर बिंदु की बारीकी से जांच कर रही है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.'

ये भी पढ़ें:

भतीजों ने लाठी से बुजुर्ग चाचा की कर दी हत्या, महज तीन इंच भूमि का चल रहा था विवाद - Bettiah Murder

गोलगप्पे वाले से प्यार, पिता ने बेटी को 6 टुकड़ों में काटा.. बेतिया से रूह कंपाने वाली घटना - Girl Suicide In Bettiah

Last Updated : Aug 6, 2024, 7:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details