बिहार

bihar

'घर से बुलाकर ले गया..पीटा और तेजाब से नहलाया' हत्या के बाद परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप - murder in begusarai

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

Murder In Begusarai: बेगूसराय में एक व्यक्ति की अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी है. शख्स को रात को घर से बाहर बुलाया गया और फिर उसकी बुरी तरह पिटाई कर उसके मौत के घाट उतार दिया गया. इतना ही नहीं शख्स को तेजाब से नहला दिया गया. हालांकि पुलिस ने तेजाब डालने की बात से इनकार किया है.

murder in begusarai
बेगूसराय में निर्मम हत्या (ETV Bharat)

बेगूसराय: जिले में अपराधियों ने एक व्यक्ति की निर्मम हत्या कर दी है. पहले शख्स को बुरी तरह से पीटा गया. फिर उसके आंख और शरीर मे तेजाब डाल कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. आरोप है कि रविवार को पहले अपराधी शख्स को बुलाकर चंद्रभागा नदी के पास ले गए और उसके बाद उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी.

बेगूसराय में निर्मम हत्या:जब इससे भी मन नहीं भरा तो अपराधियों ने आंख और शरीर पर तेजाब डाल कर व्यक्ति को जला दिया. मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया है. वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सोमवार को बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना बखरी थाना क्षेत्र के सुग्गा गांव की है.

पीटा और तेजाब से जलाया: मृतक की पहचान बखरी थाना क्षेत्र के सुग्गा गांव के रहने वाले राम बहादुर राय के पुत्र फूलो राय के रूप में की गई है. घटना के संबंध मे मृतक के पोता रोहन कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह कुछ लोग उनके दादा को नदी किनारे बुला कर ले गए. शाम मे जानकारी मिली की उनका शव नदी किनारे पड़ा हुआ है.

"दादा की पीट पीट कर हत्या के बाद उनके आंख और शरीर पर जगह जगह तेजाब डाल कर जला दिया है. इस मामले मे दो लोगों को पुलिस ने हिरासत मे लिया है."- रोहन कुमार, मृतक का पोता

परिजन का क्या कहना है?:वहीं घटना के संबंध मे पोता विशाल कुमार ने बताया कि उनके दादा जी को तीन चार लोग बुलाकर कर घर के पीछे पड़ने वाले चंद्रभागा नदी के पास ले गए, जहां उसकी पीट पीट कर हत्या के बाद उनके आंख और शरीर पर तेजाब डाल दिया. विशाल कुमार ने बताया कि उनके दादा की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वहीं थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने तेजाब डालने की बात से इंकार किया है.

"लगता है जमीनी विवाद मे इस घटना को अंजाम दिया गया है. इस बात की जानकारी हम लोगों को तब हुई जब गांव की ही एक महिला घास काटने खेत गई थी, जहां उनके द्वारा दादा को मरा हुआ पाया गया."-विशाल कुमार,मृतक का पोता

"इस मामले मे परिजनों के द्वारा अब तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. जैसा ही लिखित आवेदन दिया जायेगा उस पर आगे की कारवाई की जाएगी. मृतक के शरीर पर जगह-जगह चोट का निशान हैं."- विकास कुमार, बखरी थाना अध्यक्ष

ये भी पढ़ें

गया में प्रेमिका से मिलने आया था जहानाबाद का युवक, लड़की के परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला - Murder In Gaya

ABOUT THE AUTHOR

...view details