उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड में सड़क किनारे बैग में मिला महिला का अर्धनग्न शव, गला घोंटकर हत्या की आशंका

उधमसिंह नगर जिले के दिनेशपुर में बैग में मिला महिला का अर्धनग्न शव, अभी नहीं हो पाई शिनाख्त, हत्या की जताई जा रही आशंका

Woman Dead Body Found in Bag
महिला का शव मिलने से हड़कंप (फोटो सोर्स- ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

रुद्रपुर:उधमसिंह नगर जिले के दिनेशपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर नंबर एक में बैग में अज्ञात महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है. आशंका जताई जा रही है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है. महिला के हाथों में मेहंदी लगी हुई थी. वहीं, अब दिनेशपुर थाना पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

बैग में मिला महिला अर्धनग्न शव:आज यानी 23 अक्टूबर को दोपहर के समय दिनेशपुर थाने में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पुलिस को सूचना मिली कि एक बैग में महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव सड़क से नीचे खाली जगह पर पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही दिनेशपुर और गदरपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हत्या की सूचना पर एसएसपी मणिकांत मिश्रा समेत तमाम अधिकारी घटनास्थल पहुंचे और निरीक्षण कर आसपास के लोगों से जानकारी ली.

बैग में मिला महिला का अर्धनग्न शव (वीडियो सोर्स- ETV Bharat)

महिला के हाथों में लगी थी मेहंदी:इसके बाद पुलिस ने शव की शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन मृतका की पहचान नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि महिला के हाथों में मेहंदी लगी हुई थी. पुलिस को आशंका है कि महिला की गला दबाकर हत्या कर शव को बैग में डालकर ठिकाने लगाया गया है. साथ ही दुष्कर्म के सवाल पर पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से इसका खुलासा हो पाएगा. उधर, बैग में शव मिलने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई और हड़कंप मच गया.

आज शाम साढ़े तीन बजे सूचना मिली थी कि सड़क किनारे एक बैग में महिला का शव मिला है. जिसपर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मृतका के शिनाख्त के प्रयास किए गए, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो पाई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के अलावा अन्य कारणों का पता चल जाएगा. बरहाल, महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. - मणिकांत मिश्रा, एसएसपी, उधमसिंह नगर

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details