उत्तराखंड

uttarakhand

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

बिना लाइसेंस के होटल को बनाया 'बार', शराब परोसने वाले संचालक को पुलिस ने दबोचा - Hotel Operator Arrest Tapovan

Hotel Operator Arrest in Tapovan होटल में बिना लाइसेंस के ही गेस्ट को शराब परोसना संचालक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने आरोपी होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. जानिए क्या है पूरा मामला?

Hotel Operator Arrest Tapovan
होटल संचालक गिरफ्तार (फोटो- Police)

ऋषिकेश:मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के तपोवन स्थित एक होटल संचालक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने होटल में अवैध रूप से शराब पिलाने के मामले में गिरफ्तारी की है. पुलिस को होटल से शराब और बीयर की बोतलें भी बरामद हुए हैं. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में पुलिस की चेतावनी को अनदेखा करना तपोवन के एक होटल संचालक को भारी पड़ा है. चेकिंग के दौरान होटल संचालक होटल में ठहरने वाले गेस्ट को शराब परोसता हुआ पकड़ा गया. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल होटल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. होटल से दो बोतल शराब और 38 कैन बीयर की बरामद की है. जबकि, शराब की कई खाली बोतलें भी मौके से बरामद हुई हैं.

बिना लाइसेंस के होटल में शराब परोस रहा था संचालक:मुनिकीरेती थाने के इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि पुलिस कप्तान आयुष अग्रवाल के निर्देश पर देर रात तपोवन के कई होटलों में छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इस दौरान एक होटल ठहरे गेस्ट शराब पीते हुए देखे गए. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और संचालक पूछताछ की, लेकिन गेस्ट को शराब पिलाने का लाइसेंस नहीं दिखा सका.

इसके बाद होटल संचालक की गिरफ्तारी की गई. जिसकी पहचान प्रियव्रत तोमर के रूप में हुई है. अब पूछताछ करने के बाद पुलिस ने संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मुनिकीरेती थाने के वरिष्ठ उप निरीक्षक योगेश पांडे और तपोवन चौकी प्रभारी प्रदीप रावत इस मामले में ज्यादा जानकारी के लिए जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details