उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

8 वर्षीय बच्चे के साथ युवक ने किया कुकर्म, गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 25, 2024, 5:22 PM IST

अलीगढ़ में एक 8 साल के बच्चे के साथ कुकर्म (Misdeed with Child in Aligarh) की घटना सामने आई है. पीड़ित के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बच्चे के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी देते डॉक्टर और सीओ

अलीगढ़:शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में गुरुवार को 8 वर्षीय बच्चे के साथ पड़ोसी युवक ने कुकर्म की घटना को अंजाम दिया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है. वहीं, पीड़ित बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

बता दें कि नगर कोतवाली थाना इलाके में आज एक 8 वर्षीय बच्चे के साथ पड़ोसी युवक ने कुकर्म किया. इस घटना की जानकारी पीड़ित बच्चे ने परिजनों को दी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा. बच्चे के पिता का आरोप है कि वह गरीब परिवार से है और बाहर मजदूरी करके अपना पेट पलता है. घटना के बारे में बच्चों ने जानकारी दी है.

जिला अस्पताल चिकित्सक डॉक्टर विपिन कुमार ने बताया कि 18 वर्षीय बच्चे को नगर कोतवाली पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लाया गया था. उसका अभी मेडिकल परीक्षण किया गया है. बच्चे को सर्जन के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं, इस मामले में नगर कोतवाली सीओ अभय पांडेय ने बताया कि नगर कोतवाली का एक प्रकरण संज्ञान में आया है. तहरीर प्राप्त हुई है. इसमें वादी द्वारा बताया गया है कि उसके पुत्र के साथ किसी ने कुकर्म किया है. इस संबंध में तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है.

यह भी पढ़ें:बरेली में सांड़ ने बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला, दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

यह भी पढ़ें:पोस्टमार्टम के बाद महिला की लाश से गायब मिली थीं दोनों आंखें, लापरवाही पर बदायूं के दो और डॉक्टर निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details