उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर में पेड़ से लटकी मिली लड़की की लाश, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

रामनगर के छोई नाथूपुर में नाबालिग लड़की की लाश जंगल में मिली, नाराज होकर घर से निकली थी लड़की

Minor Girl Dead Body Found
जांच पड़ताल में पुलिस (फोटो सोर्स- ETV Bharat)

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

रामनगर: नैनीताल जिले के रामनगर के छोई नाथूपुर क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की का शव पेड़ से लटका मिला. जिसे देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिवारों को सौंप दिया है. साथ ही पूरे मामले की बारीकी से जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, रामनगर में ग्राम छोई स्थित कोसी नदी में खनन करने वाले एक मजदूर की 16 वर्षीय बेटी का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के संभल के ग्राम मीरमपुर निवासी मजदूर अपने पूरे परिवार के साथ रामनगर के ग्राम छोई स्थित कोसी नदी में मजदूरी कर अपना परिवार चलाता है.

नाराज होकर जंगल की तरफ गई थी लड़की: बताया जा रहा है कि बीती रविवार की दोपहर को उसकी बेटी भी नदी में मजदूरी करने गई थी. जो खाना खाने के लिए नदी किनारे बनी अपनी झोपड़ी में आई. इसी बीच किसी बात को लेकर परिवार से विवाद हो गया. जिसके बाद वो नाराज होकर जंगल की तरफ चली गई, लेकिन वापस नहीं लौटी.

वहीं, बेटी के जंगल जाने और वापस न लौटने की सूचना पर मजदूर का पूरा परिवार उसे खोजने के लिए निकल पड़ा. खोजबीन के दौरान बीती देर रात उसकी बेटी की लाश जंगल में एक सागौन के पेड़ पर लटकी मिली. जिसे देख परिवार बेसुध हो गया. इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. अब पुलिस पूरी मामले की बारीकी से तहकीकात में जुट गई है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details