उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शर्मनाक करतूत! किन्नर के पहले बाल काटे, फिर चप्पल पर थूक कर चटवाया

यूपी के बलिया में हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक किन्नर से चप्पल पर थूक कर चटवाया जा रहा है. पुलिस इस मामले में केस दर्ज कर जांच कर रही है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 14, 2024, 5:36 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

बलिया में किन्नर से शर्मनाक हरकत.

बलिया: जिले में एक शर्मानक मामला सामने आया है. यहां एक किन्नर का बाल काट कर और चप्पल पर थूक कर चटवाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल विडियो में दिख रहा है कि दो किन्नरों के बाल काटे गए हैं. जिनमें से एक से चप्पल पर थूककर चटवाया जा रहा है. जिसे देखकर पूजा किन्नर के समर्थकों में जबरदस्त तनाव है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है. वहीं, किन्नरों ने उभांव थाने पर जमकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की.

किन्नर पूजा ने उभांव थाने पर एक लिखित तहरीर दी है. जिसमें उसने अपने दो डांसर का जबरन अपहरण करने और उसके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. बताया जा रहा है कि उक्त वायरल विडियो में कथित तौर पर लापता हुई किन्नरों के साथ ही बदसलूकी किया जा रहा है. मामले को लेकर पिछले तीन दिन से उभांव इंस्पेक्टर डीके श्रीवास्तव के देखरेख में पंचायत भी होता रहा. लेकिन अब तक पुलिस कोई ठोस उपाय नहीं कर सकी. वहीं, नवागत थाना प्रभारी विपिन सिंह ने तहरीर मिलते ही मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया. एएसपी अनिल झा ने बताया कि मामला संज्ञान के आया है और 5 नामजद लोगो पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. किन्नरों के बीच वर्चस्व और आपसी क्षेत्र बंटवारे को लेकर विवाद है.

वायरल वीडियो के संबंध में बताया जाता है कि 10 मार्च को जिले के बहोरवा गांव में पूजा किन्नर अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थी. इस बीच वाहन से आए लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट शुरू कर दी और जबरन वाहन में बैठाकर ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details