उत्तराखंड

uttarakhand

रुद्रपुर में ज्वेलरी शॉप में चोरी, लाखों के जेवरात और नगदी ले उड़े चोर - Rudrapur Jewellery Shop Theft

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 28, 2024, 3:43 PM IST

Rudrapur Jewellery Shop Theft उधमसिंह नगर जिले में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला ट्रांजिट कैंप क्षेत्र का है. जहां एक सुनार की दुकान से लाखों के सोने-चांदी के जेवरात चोरी हो गए. पुलिस ने मौका मुआयना कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं. हालांकि, पुलिस के हाथ अभी तक कोई सफलता नहीं लग पाई है.

Rudrapur Jewellery Shop Theft
ज्वेलरी शॉप में चोरी (फोटो सोर्स- ETV Bharat)

रुद्रपुर:उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुरट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में चोरों ने एक ज्वेलरी शॉप से लाखों रुपए के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर लिया. बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर में सुनार का बेटा मौजूद था, लेकिन उसे इसकी भनक तक नहीं लगी. उधर, चोरी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने टीम गठन कर मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू कर दिए हैं.

पुलिस के मुताबिक, ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में जनपथ रोड पर वनखंडी कॉलोनी निवासी राजेश रस्तोगी के घर के ग्राउंड फ्लोर में 'अल्मोड़ा पहाड़ी सुनार' नाम से ज्वेलरी की दुकान है. राजेश रस्तोगी इन दिनों बाहर गए हुए हैं. घर पर उनका बेटा प्रांजल रस्तोगी था. जांच के दौरान प्रांजल ने बताया कि शुक्रवार को उनके ज्वैलर्स की दुकान में सीसीटीवी कैमरे लगाने का काम चल रहा था. दुकान कर्मी अभिषेक रात 10 बजे दुकान बंद कर घर चला गया था. रात करीब 11 बजे वो नाइट क्रिकेट मैच खेलकर घर पहुंचा. जिसके बाद रात एक बजे अपने दोस्त को लेने के लिए चला गया.

प्रांजल रस्तोगी ने बताया कि सुबह करीब तीन बजे लाइट चली गई थी. घर में लगा इनवर्टर की बैटरी भी लो हो गई थी. ऐसे में वो छत पर गया फिर बाद में कमरे में आकर सो गया. अगले दिन सुबह करीब 9 बजे जब उसने दुकान का मुख्य गेट खोला तो अंदर अलमारी खुली हुई थी. साथ ही दुकान में रखी लाखों के चांदी और सोने के जेवरात गायब थे. गल्ले में रखे 3 से 4 लाख की नकदी भी गायब मिली, जिसके बाद उसने घटना की जानकारी पुलिस को दी.

क्या बोली पुलिस?वहीं, मौके पर पहुंची ट्रांजिट कैंप पुलिस और सीओ सिटी निहारिका तोमर ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी जुटाई. मामले में सीओ सिटी निहारिका तोमर ने बताया कि शनिवार की सुबह ज्वैलरी शॉप में चोरी होने की सूचना मिली थी. मामले में पुलिस टीम का गठन कर आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द ही ज्वेलरी चुराने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details